×

अक्षय कुमार ने PM मोदी को बताया, उनके जीवन में 7, 12, 5, 40 का क्या है सीक्रेट?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गैरराजनीतिक बातचीत की है। इस बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार के बीच कई पहुलओं पर चर्चा हुई। पीएम मोदी से बातचीत के दौरान अक्षय ने भी अपने जीवन के अनुभव साझा किए।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2019 10:59 AM GMT
अक्षय कुमार ने PM मोदी को बताया, उनके जीवन में 7, 12, 5, 40 का क्या है सीक्रेट?
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गैरराजनीतिक बातचीत की है। इस बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार के बीच कई पहुलओं पर चर्चा हुई। पीएम मोदी से बातचीत के दौरान अक्षय ने भी अपने जीवन के अनुभव साझा किए।

पीएम मोदी से बात के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी डाइट से जुड़़ा एक सीक्रेट साझा किया। अक्षय कुमार ने बताया कि मैं अपनी जिंदगी में एक चीज फॉलो करता हूं जिसे कहते हैं 7,12, 5 इनटू 40। यानि मैं 7 बेज ब्रेकफास्ट करता हूं, 12 बजे खाना खा लेता हूं और 5 बजे डिनर कर लेता हूं। इनटू 40 मतलब जब भी एक कौर खाता हूं उसे 40 बार चबाता हूं।’ ये मैंने अपने शास्त्रों में पढ़ा है।"

यह भी पढ़ें...योगी राज में नफरत और असहिष्णुता का माहौल : सिंधिया

क्या आप इससे सहमत हैं? जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि हां मैं इस रुटीन से बिल्कुल सहमत हूं। आपने एकदम सही रास्ता चुना है।

अक्षय कुमार ने सोमवार को ट्वीट कर बताया था कि वे अनजान और अपरिचित क्षेत्र में कदम रखने वाले हैं। अगले ही दिन मंगलवार को उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जब पूरा देश चुनाव और राजनीति पर बातें कर रहा है, यह एक राहत देने वाला इंटरव्यू है। अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बेबाक बातचीत पूरी तरह से गैर राजनीतिक और स्पष्ट होगी।’’

यह भी पढ़ें...जहां लापरवाही दिखेगी, वहां डंडे चलने प्रारंभ होंगे: CM योगी

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story