Ali Mehdi: कांग्रेस के दिल्ली उपाध्यक्ष की कुछ घंटे में ही हो गई घर वापसी, बोले राहुल का कार्यकर्ता

Ali Mehdi: मेंहदी के कांग्रेस में वापस जाने की घोषणा उनके फैसले के खिलाफ मुस्तफाबाद में विरोध प्रदर्शन के बाद हुई और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जहाज कूदने के लिए उनकी आलोचना की थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 Dec 2022 2:58 AM GMT
ali mehdi rejoins congress
X

Ali Mehdi rejoins Congress (Photo: social media )

Ali Mehdi: आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कुछ ही घंटों बाद, दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहदी ने कहा कि वह शनिवार की तड़के सबसे पुरानी पार्टी में दोबारा शामिल हो गए हैं। मेहदी ने ट्विटर पर कहा, "मैं राहुल गांधी का कार्यकर्ता हूं।" उन्होंने यह भी कहा कि मुस्तफाबाद से पार्षद सबिला बेगम और बृजपुरी से नाजिया खातून, जो उनके साथ आप में शामिल हुई थीं, कांग्रेस में फिर से शामिल हो गई हैं।

मेंहदी के कांग्रेस में वापस जाने की घोषणा उनके फैसले के खिलाफ मुस्तफाबाद में विरोध प्रदर्शन के बाद हुई और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जहाज कूदने के लिए उनकी आलोचना की थी। भारतीय युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी मनु जैन ने मेहदी को "साँप" कहा था। हालांकि, मेहदी के दोबारा कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा के बाद पार्टी के कई नेता अपना समर्थन ऑनलाइन दिखा रहे हैं।

आप ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में 250 वार्डों में से 134 पर जीत हासिल कर निर्णायक जीत का दावा किया। चुनाव में कांग्रेस के नौ उम्मीदवार विजयी हुए थे, लेकिन सबिला बेगम और नाजिया खातून के आप में शामिल होने की घोषणा के बाद यह संख्या घटाकर सात कर दी गई थी।

अजय माकन ने की थी अली मेहदी से निराशा व्यक्त

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने के बाद पार्टी की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष अली मेहदी से निराशा व्यक्त की थी। मेहदी के एक पुराने वीडियो को ट्वीट करते हुए माकन ने उनके "पाखंड" की ओर इशारा किया था जिसमें वह आप और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला करते दिख रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story