BJP कार्यकर्ता का वाहन चेक करना ‘साहब’ को पड़ा भारी, हुआ ये हाल

मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक पुलिस से भिड़ गया और वहां मौजूद जवानों के साथ मारपीट की। युवक का नाम राहुल गर्ग बताया जा रहा है।

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक पुलिस से भिड़ गया और वहां मौजूद जवानों के साथ मारपीट की। युवक का नाम राहुल गर्ग बताया जा रहा है।

युवक ने कथित तौर पर दारोगा के सर पर वार कर दिया। चोट लगने के कारण सर से खून निकलने लगा। आरोपी युवक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

यह भी देखें… यहां के हम हैं थानेदार, हमारा क्या बिगाड़ लेगा देश का चौकीदार…

घटना की जानकारी

घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी के कार्यकर्ता थाने में जमा होने लगे। मामला अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र का है। पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। दारोगा संजीव कुमार चेकिंग में व्यस्त थे। दारोगा ने राहुल को चेकिंग के लिए रोका। इस दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि राहुल अपना आपा खो बैठा और उसने दारोगा और सिपाही के साथ हाथापाई कर दी। राहुल ने दारोगा के सर पर वार कर दिया। जिसके बाद दारोगा के सिर से खून बहने लगा। झगडे को बढ़ता देख वहां भीड़ जमा हो गई। दारोगा राहुल को लेकर थाना बन्ना देवी आ गए। घटना के बाद दारोगा अपने साथी के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज करवाया।

हाथापाई के दौरान उनकी यूनिफॉर्म फट गई और सर में चोट आई है। थाने में पहुंचे अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक सिंह ने बताया कि जो पीड़ित दारोगा तहरीर देंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। थाने के दारोगा संजीव कुमार के सिर में गंभीर चोट है। दारोगा के साथ जो सिपाही था उसके साथ भी हाथापाई की गई।

घटना के बाद बीजेपी के स्थानीय नेता अपने नेता की गलती के बजाय पुलिस को गलत ठहराने में जुट गए है। बीजेपी के जिला महामंत्री ने कहा कि कोई तो बात होगी तभी दारोगा के साथ मारपीट हुई।

इंदौर में बीजेपी विधायक ने की अधिकारी की पिटाई

इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के एक अधिकारी पर हमला कर दिया था। आकाश, बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गिय के बेटे हैं।

यह भी देखें… राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे दिल्ली कार्यसमित की बैठक का उद्घाटन

उन्होंने निगम के अधिकारी पर उस समय हमला बोल दिया था जब वह एक जर्जर मकान को तुड़वाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारी और विधायक के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद विधायक आकाश ने अधिकारी पर बल्ले से हमला कर दिया।

घटना के बाद पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया। अपने नेता को बचाने के पक्ष में स्थानीय बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। फिलहाल अभी आकाश जेल में हैं।