×

आप की अलका ने कहा- लगता है पार्टी अब मेरी सेवा नहीं चाहती

आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा के मुताबिक सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर 'अनफॉलो' कर दिया है। अलका ने कहा मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी अब मेरी सेवा नहीं चाहती। मैं विधायक हूं, अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगी।

Rishi
Published on: 5 Feb 2019 4:22 AM GMT
आप की अलका ने कहा- लगता है पार्टी अब मेरी सेवा नहीं चाहती
X

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा के मुताबिक सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर 'अनफॉलो' कर दिया है। अलका ने कहा मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी अब मेरी सेवा नहीं चाहती। मैं विधायक हूं, अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगी।

ये भी देखें ::#CBIVsMamata : ममता का धरना जारी, सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

क्या कहा अलका ने

उन्होंने आप नेतृत्व को एक संदेश भेज कर यह पूछा है कि वह उनके प्रति अपना रूख स्पष्ट करें।

उन्हें पार्टी के सभी आधिकारिक वाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी लाइन, मीटिंग कार्यक्रम की जानकारी इन्हीं ग्रुप्स से मिलती थी।

अब मुझे दूसरे विधायकों से पूछना पड़ता है।

ये भी देखें ::राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण से शुरू होगा बजट सत्र, हंगामे के आसार

लांबा ने कहा कि उन्होंने इस मसले पर प्रभारी पंकज गुप्ता से बात की थी और उन्होंने कहा था कि ग्रुप्स में जुड़वा दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब सीएम ने ट्विटर पर उन्हें अनफॉलो कर दिया। अपने आत्मसम्मान के साथ समझौता नहीं कर सकती।

ऐसा लग रहा है कि पार्टी लीडरशिप नहीं चाहती कि मैं पार्टी के लिए काम करूं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story