×

अमर सिंह का बयान- नीतीश कुमार जिस मुकाम पर हैं, वह लालू यादव की देन

aman
By aman
Published on: 24 Sep 2016 9:42 AM GMT
अमर सिंह का बयान- नीतीश कुमार जिस मुकाम पर हैं, वह लालू यादव की देन
X
BJP के हमदर्द अमर सिंह बोले- दुर्भाग्य है जो आतंकी पकड़े जाते हैं वो मुसलमान होते हैं

पटना: समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव अमर सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह ने कहा, 'बिहार में नीतीश जिस मुकाम पर हैं, वह लालू यादव की देन है। अमर ने मुलायम को यूपी का शेर बताया। ज्ञात हो, अमर सिंह ने ये बातें पिंडदान के लिए गया जाते समय पटना हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

लालू के भरोसे नीतीश की सत्ता

अमर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 'यह राजद सुप्रीमो का बड़प्पन है कि उन्होंने जेल भेजने वाले नीतीश कुमार को बिहार का सीएम बना दिया। राजद बिहार में सबसे बड़ी पार्टी है। सीएम नीतीश कुमार का सिंहासन लालू प्रसाद के कारण ही टिका हुआ है।

ये भी पढ़ें ...कलह जारीः अखिलेश बोले- अभी तलवार निकाली नहीं, कतरे चाचा के करीबी IAS के पर

यूपी के शेर सिर्फ मुलायम

वहीं बिहार में महागठबंधन के बावजूद यूपी में नीतीश और लालू की अलग-अलग राह पर भी अमर सिंह ने टिप्पणी की। अमर ने कहा, 'यूपी में लालू प्रसाद और नीतीश कुमार का कोई जनाधार नहीं हैं। यूपी के शेर तो सिर्फ मुलायम सिंह यादव हैं।'

लालू नहीं जाएंगे मुलायम के खिलाफ

अमर सिंह बोले, यूपी में नीतीश कुमार भले ही अपना रास्ता अलग रखें, लेकिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने समधी मुलायम सिंह के खिलाफ नहीं जाएंगे। इसके बाद अमर सिंह पिंडदान के लिए गया रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें ...DGP जावीद अहमद ने पुलिस अफसरों से की अपील, कहा- देखें फिल्म PINK

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story