×

LPG गैस सिलेंडर पर मिल रही इतने रुपए की छूट, सिर्फ आपको ऐसे करना होगा बुक

एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कराने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप भी हर महीने रसोई गैस बुक कराते हैं तो आपके लिए यह जरूरी खबर है। गैस सिलेंडर बुकिंग में भी आप पैसे की बचत कर सकते हैं।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 6:40 PM GMT
LPG गैस सिलेंडर पर मिल रही इतने रुपए की छूट, सिर्फ आपको ऐसे करना होगा बुक
X
Amazon Pay से रसोई गैस सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को कंपनी 50 रुपए का कैशबैक दे रही है। आप भी यहां से गैस सिलेंडर बुक कर कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

नई दिल्ली: एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कराने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप भी हर महीने रसोई गैस बुक कराते हैं तो आपके लिए यह जरूरी खबर है। गैस सिलेंडर बुकिंग में भी आप पैसे की बचत कर सकते हैं। यह बच आप छूट का फायदा उठाकर कर सकते हैं।

दरअसल Amazon Pay से रसोई गैस सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को कंपनी 50 रुपए का कैशबैक दे रही है। Amazon Pay से गैस बुक करने पर सिलेंडर की कीमत 50 रुपए कम पड़ रही है।

Amazon Pay से आप इण्डेन गैस, भारत गैस और HP गैस कंपनियों के सिलेंडर बुक कर सकते हैं। कोरोना महामारी के दौर में ऑनलाइन शॉपिंग को बढ़ावा दिया जा रहा है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां कई तरह के ऑफर दे रही हैं।

यह भी पढ़ें...चीन की बैरक: इस तैयारी में सेना, LAC पर शुरू किया ये काम…

ग्राहकों को गैस कंपनियां सिलेंडर बुकिंग की ऑनलाइन सुविधा काफी पहले से दे रही हैं। Amazon Pay ने कई कंपनियों के सिलेंडर बुकिंग पर यह कैशबैक दे रहा है।

Amazon Pay Amazon Pay (फोटो: ट्विटर)

यह भी पढ़ें...भारत के खिलाफ पाकिस्तान की खतरनाक साजिश, जवाब देने को सेना तैयार

ऐसे बुक करें सिलेंडर

कैशबैक पाने के लिए एलपीजी सिलेंडर बुक करते समय सबसे पहले ग्राहकों को अमेजम ऐप के पेमेंट ऑप्शन में जाना है। इसके बाद अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर का विकल्प चुनने का आॅप्शन होगा। आप यहां अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर दर्ज करें। इसके बाद ग्राहकों को अमेजन पे के जरिए पेमेंट करना है।

यह भी पढ़ें...महिलाओं के लिए दस गांव तक पहुंची आवाज, सुरक्षित गर्भ समापन के लिए किया जागरूक

एक बार एक्टिव बुकिंग के लिए पेमेंट हो जाएगा तो ग्राहकों को गैस डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी की तरफ से बुकिंग आईडी दी जाएगी। अब ऐसे एलपीजी सिलेंडर बुक हो चुका होगा। एलपीजी ग्राहकों इस ऑफर का लाभ 31 अगस्त तक मिलेगा। ग्राहकों को 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story