×

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र संकट के बीच कंगना रनौत का नाम आया सामने, लोग दिला रहे हैं पुरानी बात याद

Maharashtra Political Crisis: वीडियो में कंगना ने कहा था –उद्धव ठाकरे तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Jun 2022 12:05 PM GMT
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र संकट के बीच कंगना रनौत का नाम आया सामने, लोग दिला रहे हैं पुरानी बात याद
X

Mumbai: देश की मीडिया में इन दिनों महाराष्ट्र में आया सियासी भूचाल छाया हुआ है। हर गुजरते वक्त के साथ उद्धव सरकार (Uddhav Sarkar) की पकड़ कमजोर होती नजर आ रही है। सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) भी सपरिवार बीती रात ही मुख्यमंत्री के आधिकारिक बंगले को छोड़कर मातोश्री (Matoshree) में शिफ्ट हो चुके हैं। खबरें आ रही हैं कि उद्धव जल्द सीएम पद से त्यागपत्र दे सकते हैं। इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (video viral on social media) हो रहा है।

जिसमें वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ललकारते हुए कह रही हैं कि –तुम्हारा भी घमंड टूट जाएगा। दरअसल कंगना रनौत का यह वीडियो साल 2020 का है, जब अभिनेत्री के दफ्तर पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया था। उन दिनों कंगना ने महाराष्ट्र सीएम को निशाना बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जो अब वायरल हो रहा है।

ये वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक समान नहीं होता-कंगना

वीडियो में कंगना ने कहा था –उद्धव ठाकरे तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है। याद रखना हमेशा एक समान नहीं होता है। इसके अलावा कंगना रनौत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही हैं कि जब भी कोई व्यक्ति औरत का अपमान करता है तो उसका पतन जरूर होता है।

उद्धव को कंगना का श्राप लगा

सोशल मीडिया पर जहां सीएम उद्धव ठाकरे का बंगला खाली करने की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वहीं यूजर्स को कंगना का श्राप भी याद आ रहा है। कंगना के पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। दूसरे यूजर ने लिखा, उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत का श्राप लग गया।

बता दें कि साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की मौत (bollywood actor sushant singh rajput death) को लेकर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार की जमकर आलोचना की थी। जिसके बाद बीएमसी ने उनके दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया था। कंगना ने इस तोड़फोड़ के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था, जहां से फैसला उनके हक में आया था। अदालत का भी कहना था कि बीएमसी ने गलत इरादे से कंगना का दफ्तर तबाह किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story