×

भारत-चीन तनाव: गृह मंत्री अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब, ये वीडियो किया शेयर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उठाए जा रहे सवालों पर गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है। उन्होंने लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीनी सेना के हिंसक झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Jun 2020 6:28 AM GMT
भारत-चीन तनाव: गृह मंत्री अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब, ये वीडियो किया शेयर
X

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच तनाव को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में पीएम मोदी ने विपक्ष को जवाब दिया कि ना कोई हमारे क्षेत्र में घुसा, ना हमारी किसी पोस्ट पर कब्जा किया। इसके बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार पर निशान साध रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उठाए जा रहे सवालों पर गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है। उन्होंने लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीनी सेना के हिंसक झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है। गृह मंत्री ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है।

यह भी पढ़ें...नेपाल की नई चाल: अब बिहार के इस इलाके को बताया अपना, रुकवा दिया काम

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है। राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए। राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए।



'भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है'

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है। घायल सैनिक के पिता का कहना है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है।

यह भी पढ़ें...वायुसेना प्रमुख की चेतावनी: चीन के खिलाफ सेना तैयार, शहादत नहीं जाएंगी बेकार

शहीद के पिता आगे कहते हैं कि मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें। मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा। बता दें कि गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद राहुल गांधी ने इस मुद्दे को लेकर सरकार पर हमलवार हैं।

यह भी पढ़ें...चीन के खिलाफ खुलकर उतरा अमेरिकाः अब क्या करेगा ड्रैगन

शनिवार को सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो टूक कहा था कि देश की सीमा में कोई नहीं आया है, न आया था। राहुल गांधी ने इस बयान पर बड़ा हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि पीएम ने चीन की आक्रामकता के सामने अपनी जमीन सरेंडर कर दी है। राहुल ने सवाल किया कि यदि जमीन चीन की थी तो हमारे सैनिक कहां और क्यों शहीद हुए?

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story