×

शाह ने कैलाश हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, कहा-BJP अाने के बाद होगा उत्‍तराखंड का विकास

By
Published on: 23 Dec 2016 8:49 AM GMT
शाह ने कैलाश हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, कहा-BJP अाने के बाद होगा उत्‍तराखंड का विकास
X

उत्तराखंड: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार (23 दिसंबर) को उत्तराखंड दौरे पर हैं। अमित शाह ने कैलाश हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। शाह ने कहा कि कैलाश समूह कई राज्यों में हॉस्पिटल खोलकर सेवाएं दे रहा है। अमित शाह ने इसके लिए महेश शर्मा को बधाई दी। शाह ने कहा कि इस देव भूमि में सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ हुआ है।

और क्‍या बोले शाह

भारत सरकार ने स्वास्थ्य में बहुत कार्य किए हैं। एम्स खोले, टीकाकरण में गति बढाई। हॉस्पिटल की जरूरत तब होती है जब व्यक्ति बीमार होता है। हमारे पीएम ने इसके लिए योग की शुरुआत की है ताकि कोई बीमार ही न हो। पीएम ने योग को राष्ट्रीय योग दिन के रूप में मनाने का फैसला किया। 170 देशों ने इस प्रस्ताव को मानकर योग दिवस को एक साथ मनाया है। सभी समंदरों काेे पार करके योग हर जगह पहुंचा है।

आयूष मंत्रालय के माध्यम से बहुत रिसर्च और डेवलपमेंट के काम सरकार ने शुरू किए हैं। आने वाले दिनों में उत्तराखंड के चुनाव आने वाले हैं। शाह ने कहा कि इस उत्तराखंड को बनाने में बीजेपी की अहम भूमिका रही है। रामपुर का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि आज भी उत्तराखंड उस समय को भूला नहीं। अटल जी ने उत्तराखंड राज्य की रचना की।

उत्तराखंड का विकास हरीश रावत की सरकार में रुक गया है। यह बीजेपी की सरकार आने के बाद ही शुरू हो सकेगा। शाह ने कहा कि एक ऐसी सरकार आनी चाहिए जिसका उद्देश्य सिर्फ विकास होना चाहिए। इस प्रकार का विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है।

मोदी जी 27 को आने वाले हैं और करोड़ों लोगों को जो स्वप्न हैं कि वो किसी भी मौसम में वह चार धाम की यात्रा कर सकें। इसके लिए मोदी जी रोड बनाने का काम शुरू करवाने वाले हैं। टेंडर प्रक्रिया शुरू हो गई है।

Next Story