×

शाह ने शुरू किया 'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम, पूर्व सेना प्रमुख से मिले

aman
By aman
Published on: 29 May 2018 12:29 PM GMT
शाह ने शुरू किया संपर्क से समर्थन कार्यक्रम, पूर्व सेना प्रमुख से मिले
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार (29 मई) को नरेंद्र मोदी सरकार की चार वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को दर्शाने के लिए 'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम की शुरुआत की। शाह ने पूर्व सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग से यहां मंदिर मार्ग में स्थित उनके घर पर मुलाकात की और कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने सुहाग को मोदी सरकार के उपलब्धियों से संबंधित कुछ पुस्तिकाएं भी भेंट की।

बीजेपी प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, 'राष्ट्रव्यापी अभियान 'संपर्क से समर्थन' लॉन्च किया। घर-घर जाने की इस पहल का उद्देश्य बीते चार वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा शुरू की गई परिवर्तनीय पहलों से लोगों को जागरूक करना है।' यहअभियान पार्टी की 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले अधिकतम लोगों तक पहुंच बनाने के प्रयास का हिस्सा है।

शाह मिलेंगे 50 नामचीन व्यक्तियों से

पार्टी के एक अधिकारी ने कहा, कि 'अमित शाह पहले हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सुहाग के आवास से संपर्क अभियान की शुरुआत करने वाले थे, लेकिन अंतिम समय में इसे रद्द कर दिया गया।' बता दें, कि शाह इस कार्यक्रम के अंतर्गत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देने के लिए 50 नामचीन व्यक्तियों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगे।

पार्टी के 4,000 वरिष्ठ कार्यकर्ता बताएंगे उपलब्धियां

केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4,000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा सांसद, विधायक, जिला पंचायत के सदस्य व वरिष्ठ अधिकारी भी इस अभियान में हिस्सा लेंगे। मोदी ने भी इस कार्यक्रम के अंतर्गत नमो ऐप के जरिए सोमवार को उज्ज्वला योजना और मंगलवार को मुद्रा योजना के लाभार्थियों से बातचीत की।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story