×

अपने विवादित बयानों के लिए लोगों से माफी मांगें अमित शाह: महबूबा

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाया कि वह अपने हालिया विवादित बयानों से देश की नींव हिला रहे रहे हैं। महबूबा ने कहा कि अमित शाह को अपने बयानों के लिए लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

Dharmendra kumar
Published on: 13 April 2019 2:01 PM GMT
अपने विवादित बयानों के लिए लोगों से माफी मांगें अमित शाह: महबूबा
X

श्रीनगर: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाया कि वह अपने हालिया विवादित बयानों से देश की नींव हिला रहे रहे हैं। महबूबा ने कहा कि अमित शाह को अपने बयानों के लिए लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें...भारत की विश्वपटल पर तेजी से तरक्की के कारण विपक्ष मुझसे नाराज है: PM मोदी

गौरतलब है कि शाह ने गुरूवार को पश्चिम बंगाल के रायगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बांग्लादेश से आए अवैध प्रवासियों को ''दीमक'' कहा था। उन्होंने कहा था कि केंद्र में यदि भाजपा की सरकार फिर से बनी तो वह इन अवैध प्रवासियों को देश से निकाल बाहर करेगी। उन्होंने असम की तर्ज पर पूरे देश में एनआरसी लागू करने की भी बात कही थी।

यह भी पढ़ें...सत्ता में आने पर स्थानीय मुद्दों पर भी काम करेगी कांग्रेस: प्रमोद तिवारी

गांदरबल जिले के कंगन में पत्रकारों से बातचीत में महबूबा ने कहा, ''यह हिंदुओं, सिखों या मुस्लिमों के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए है। मेरा मानना है कि ऐसे बयानों से वे देश की नींव हिलाने की कोशिश कर रहे हैं। वे देश के लिए खतरा बन चुके हैं। ऐसे बयान देश की धर्मनिरपेक्षता पर हमला हैं। उन्हें लोगों से माफी मांगनी चाहिए।''

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story