प्रचंड जीत के बाद आडवाणी और जोशी से मिले PM मोदी और अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर इतिहास रचा है। अपने दम पर नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 300 से ऊपर सीटे जीती हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत हासिल की। इस जीत के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलने और आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंचे।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर इतिहास रचा है। अपने दम पर नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 300 से ऊपर सीटे जीती हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत हासिल की। इस जीत के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलने और आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंचे।

वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोमीद ने कहा कि बीजेपी की आज की सफलता इसलिए संभव हो पाई है क्योंकि आडवाणी जी जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने के लिए दशकों मेहनत की है।

यह भी पढ़ें…बंगाल में शाह की रैली के बाद जिन 9 सीटों पर हुई वोटिंग, वहां हार गई BJP

आडवाणी से मुलाकात के बाद शाह और मोदी ने मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की। मुरली मनोहर जोशी की तारीफ करते हुए मोदी ने लिखा, ‘डॉ. मुरली मनोहर जोशी बेहद विद्वान हैं। भारतीय शिक्षा को और बेहतर बनाने में उनका अहम योगदान है। उन्होंने हमेशा पार्टी की मजबूती के लिए काम किया और मेरे जैसे कई कार्यकर्ताओं को इनका मार्गदर्शन मिला है।’

इससे पहले गुरुवार को बीजेपी और उसके सहयोगियों की बंपर जीत पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने पीएम मोदी और अमित शाह को जीत की बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें…नतीजों के बाद सिद्धू पर भड़के अमरिंदर, कहा- पाक सेना प्रमुख से ‘यारी और झप्पी’ बर्दाश्त नहीं

आडवाणी ने कहा था, ‘बीजेपी की अभूतपूर्व जीत के लिए नरेंद्र मोदी और को दिल से शुभकामनाएं। बीजेपी चीफ के तौर पर अमित शाह और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने में पूरी ताकत झोंक दी।’ आडवाणी ने देश में सफलतापूर्वक चुनाव के लिए चुनाव आयोग की भी तारीफ की थी।

लोकसभा चुनाव के गुरुवार को आए नतीजों में बीजेपी को 303 सीटों पर जीत मिली है, जबकि एनडीए को करीब 350 सीटें मिली है। बीजेपी की इस प्रचंड जीत के बाद पार्टी पूरे उत्साह में है।