राजस्थान में अमित ज्ञान : किसे इस धरती का अन्न खाने का कोई अधिकार नहीं

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में राजस्थान के युवाओं से संवाद करते हुए कहा, जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में हिचकिचाहट होती है, उनको इस धरती का अन्न खाने का कोई अधिकार नहीं है।

Rishi
Published on: 21 Nov 2018 8:52 AM GMT
राजस्थान में अमित ज्ञान : किसे इस धरती का अन्न खाने का कोई अधिकार नहीं
X

जयपुर : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में राजस्थान के युवाओं से संवाद करते हुए कहा, जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में हिचकिचाहट होती है, उनको इस धरती का अन्न खाने का कोई अधिकार नहीं है।

ये भी देखें : मध्य प्रदेश चुनाव : जानिए सपा सुप्रीमो अखिलेश का कार्यक्रम

क्या बोले शाह :

केंद्र की मोदी सरकार और हमारी सभी राज्य सरकारें आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति लेकर आगे बढ़ रही हैं। तुष्टीकरण की राजनीति हमारे सिद्धान्तों के खिलाफ है।

ये भी देखें : मध्य प्रदेश चुनाव भाजपा या कांग्रेस किसके सिर सजेगा जीत का ताज

कश्मीर से कन्याकुमारी और असम से गुजरात तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुनकर देश से बाहर निकालने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार करेगी।

कांग्रेस पार्टी के बड़े बुजुर्ग जो गांधी परिवार से रिश्ता नहीं रखते थे, उनको प्रताड़ित करने में, उनका अपमान करने में और उनको तिरस्कृत करने में गांधी परिवार ने कोई कमी नहीं छोड़ी, राहुल गांधी जी आपके मुंह से प्यार की भाषा अच्छी नहीं लगती।

ये भी देखें :MP-गोविंदपुरा पर दावेदारों का दंगल, बाबूलाल गौर के बाद अखाड़े में आए तपन भौमिक

5 साल पहले कांग्रेस पार्टी प्रदेश का बजट 94,000 करोड़ रुपये का छोड़कर गयी थी, वसुंधरा जी ने उसको बढ़ाकर 2,12,000 करोड़ तक पहुंचाने का काम किया है।

विकास करना भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति है, जहां-जहां हमें सरकार में आकर कार्य करने का मौका मिलता है, हम वहां लोगों के जीवन को सुधारने का काम करते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story