×

नम आंखों के साथ हॉस्पिटल स्टाफ ने साझा किए अम्मा के साथ बिताए पल

Rishi
Published on: 8 Dec 2016 8:35 PM GMT
नम आंखों के साथ हॉस्पिटल स्टाफ ने साझा किए अम्मा के साथ बिताए पल
X

नई दिल्ली : तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता को अपोलो हॉस्पिटल में डॉक्टर, नर्स और स्टाफ ने श्रद्धांजलि दी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 22 सितंबर की रात में जब वो एडमिट हुई तो 4 घंटे बाद उनकी हालत में कुछ सुधार आया तो अम्मा ने सैंडविच और कॉफी पी। डॉक्टर सैंथिल कुमार के मुताबिक अम्मा डॉक्टरों से बात करती थीं और उन्हें स्कीन केयर के टिप्स देती थी। जया ने महिला डाक्टरों को हेयर स्टाइल बदलने के लिए भी कहा था।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पूर्व सीएम मजबूत जज्बे वाली थी और उनकी देखभाल में लगी 3 नर्सों ने उन्हें इसीलिए 'किंग-कॉग' नाम भी दिया था। नर्स सीवी शीला ने बताया की अम्मा में ठीक होने का जज्बा बहुत अधिक था वो कहती थीं आप मुझे बताइए, जैसा आप कहोगे मैं वैसा करूंगी।' शीला ने कहा कि जब हम अम्मा के आसपास होते थे तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती थी। कभी लगा ही नहीं की हम सीएम का इलाज कर रहे हैं। लन्दन से आये डॉक्टर ने जब स्टाफ से कहा कि पेशेंट को सिर्फ पेशंट समझो तो जया ने उनसे कहा था की यहाँ की बॉस में ही हूँ।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक जयललिता ने डॉक्टर रमेश वेंकटरमण को बताया कि उन्हें यहाँ की कॉफी पसंद नहीं। एक दिन उन्होंने सभी नर्सों और डॉक्टरों से कहा कि आइए! मेरे घर चलते हैं।

डॉ. ब्रह्मा ने बताया कि जया ने जब टीवी पर पार्टी के उपचुनाव जीतने की खबर सुनी तो वो काफी खुश नजर आई थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story