×

साध्वी की टिप्पणी बीमार मानसिकता और नफरत से भरी: अमरिन्दर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के 26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे पर दिये विवादित बयान की निंदा की और कहा कि उनकी टिप्पणी बीमार मानसिकता और नफरत से भरी है।

Dharmendra kumar
Published on: 19 April 2019 5:07 PM GMT
साध्वी की टिप्पणी बीमार मानसिकता और नफरत से भरी: अमरिन्दर सिंह
X

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के 26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे पर दिये विवादित बयान की निंदा की और कहा कि उनकी टिप्पणी बीमार मानसिकता और नफरत से भरी है।

साध्वी प्रज्ञा ने बृहस्पतिवार को भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की रैली में दावा किया था कि करकरे की हमलों में मौत हुई क्योंकि उन्होंने उन्हें यातना देने के लिये श्राप दिया था।

यह भी पढ़ें...मोदी जी, क्या शहीदों का अपमान आपका राष्ट्रवाद है: कांग्रेस

साध्वी प्रज्ञा मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।अमरिन्दर ने प्रज्ञा के बयान को बीमार मानसिकता और नफरत भरा बताते हुए उनपर सम्मानित पुलिस अधिकारी के अपमान और देश में राष्ट्रवाद की वर्तमान बहस को बहुत नीचे गिराने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें...मैं अपना बयान वापस लेती हूं और उसके लिये माफी मांगती हूं: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

मुम्बई आतंकवाद विरोधी दस्ते का नेतृत्व करने वाले करकरे 2008 के मुम्बई आतंकी हमले के दौरान आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story