×

Gujarat: 24 घंटे में एक और पुलिसकर्मी की कुचलकर हत्या, नूंह और रांची के बाद आणंद में ये तीसरी घटना

Gujarat: अस्पताल में इजाल के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उसकी गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 July 2022 9:01 AM GMT (Updated on: 20 July 2022 9:24 AM GMT)
crime scene
X

crime scene (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Anand Murder: पुलिसकर्मियों को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतारने का सिलसिला जारी है। ताजा मामला गुजरात के आणंद जिले के बोरसद का है, जहां चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस के एक जवान राज किरण ने ट्रक रोकना चाही तो उन्हें ट्रक से कुचल दिया गया। अस्पताल में इजाल के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उसकी गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

दरअसल ये घटना परेशान करने वाली इसलिए है क्योंकि बीते 24 घंटे में देश के अलग-अलग राज्यों में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। हरियाणा के नूंह जिले में अवैध खनन को रोकने गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर डंपर चढ़ा दिया गया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं बुधवार तड़के झारखंड की राजधानी रांची में एक पिकअप वैन ने महिला दरोगा संध्या टोपने को कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

रांची एसएसपी ने बताया कि पशु तस्करी की सूचना पर रात को वाहनों की चेकिंग शुरू की गई थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने जब एक पिकअप वैन को रोकने का इशारा किया तो उसने रफ्तार बढ़ाकर महिला दरोगा को कुचल दिया। इस घटना में महिला पुलिस अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने गाड़ी समेत एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। इस घटना को लेकर महिला दरोगा के परिवारवालों में पुलिस महकमे को लेकर काफी नाराजगी है।

संध्या के भाई अजीत टोपने का कहना है कि यदि पुलिस को इस खबर की जानकारी थी तो उन्हें पर्याप्त पुलिस बल पहले से मौके पर भेजने चाहिए थे। मां स्नेहलता ने बताया कि वो मेरी बेटी नहीं बेटा थी। उसे शुरू से ही पुलिस अफसर बनने का शौक था। जब तक उसके पिता जिंदा थे तब तक उसे इस उसको इस तरह की सर्विस की तरफ जाने नहीं दिया। पिता की मौत के बाद चुपचाप उसने फॉर्म भरा। सेलेक्शन होने के बाद वह चली गई। वहीं हरियाणा के नूंह जिले में मारे गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह 4 माह बाद ही सर्विस से रिटायर होने वाले थे।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story