×

भारत के बिजनेस टायकून की बेटी के साथ रेस्तरां में हुई इतनी ज्यादा गंदी हरकत!

अनन्या बिड़ला का पहला गाना लिविन द लाइफ 2016 में आया था। इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था। लैक्मे फैशन वीक 2017 में अनन्या की परफॉर्मेंस काफी पसंद की गई थी। वह गायिका ही नहीं बल्कि बिजनेस वर्ल्ड में भी अपना नाम कमा रही हैं। वह लग्जरी प्रोडक्ट की ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 6:20 AM GMT
भारत के बिजनेस टायकून की बेटी के साथ रेस्तरां में हुई इतनी ज्यादा गंदी हरकत!
X
जैसे ही सेलेब्स ने अनन्या की पोस्ट पढ़ी, उनका गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से अनन्या के समर्थन में पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

नई दिल्ली: इस वक्त की बड़ी खबर अमेरिका से आ रही है। जिसका सीधा सम्बन्ध भारतीयों से है। भारत के बिजनेस टायकून कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी और गायिका अनन्या बिड़ला ने आरोप लगाया है कि वाशिंगटन में एक रेस्तरां के कर्मचारियों ने उन्हें और उनके परिवार को बाहर निकाल दिया।

उनके और उनके परिवार के लोगों के साथ नस्लवादी रवैया अपनाया गया। अनन्या ने ये आरोप ट्विटर पर अपने एक पोस्ट के जरिये लगाये हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वाशिंगटन में स्कोपा रेस्तरां के कर्मचारी नस्लवादी थे। जोशुआ सिल्वरमैन नाम के एक स्टाफ ने उनके साथ बहुत ही ज्यादा बुरा बर्ताव किया। उसके अंदर जातिवाद था। उन्होंने डिनर के लिए तीन घंटे तक इंतजार किया, जो कि बिल्कुल भी ठीक नहीं है।



इस घटना पर रोष व्यक्त करते हुए आगे लिखा कहा कि रेस्तरां को अपने ग्राहकों के साथ सही से पेश आने की जरूरत है। स्कोपा रेस्तरां से सचमुच मुझे और मेरे परिवार को उनके कैम्पस से बाहर कर दिया गया। बहुत जातिवाद। बहुत दुख की बात। आपको वास्तव में अपने ग्राहकों के साथ सही व्यवहार करने की जरूरत है।

Singer Ananya गायिका अनन्या बिड़ला की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

पोस्ट पढ़कर सेलेब्स ने जताई नाराजगी

जैसे ही सेलेब्स ने अनन्या की पोस्ट पढ़ी, उनका गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से अनन्या के समर्थन में पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की। करणवीर बोहरा ने लिखा कि ये शर्म की बात है कि आपके साथ इस तरह का सलूक किया गया।

यहां पर ये भी याद दिला दें कि अपनी तरह का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि समय –समय पर पहले भी इस तरह के नस्लवाद के मामले सामने आते रहे हैं।

कई सेलेब्स, बिजनेस टायकून और उनके परिवार के लोगों ने अमेरिका में अपने साथ रेस्तरां में खाना खाने और एयरपोर्ट पर चेकिंग के नाम पर अपने साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

ananya अनन्या अपने पिता कुमार मंगलम बिड़ला के साथ(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

ऐसे मिली अनन्या को पहचान

अनन्या बिड़ला का पहला गाना लिविन द लाइफ 2016 में आया था। इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था। लैक्मे फैशन वीक 2017 में अनन्या की परफॉर्मेंस काफी पसंद की गई थी।

वह गायिका ही नहीं बल्कि बिजनेस वर्ल्ड में भी अपना नाम कमा रही हैं। वह लग्जरी प्रोडक्ट की ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story