×

जला उठा राज्य: कोविड केयर सेंटर में भीषण आग, 7 की मौत-30 लोगों को बचाया

आंध्र प्रदेश में भयानक आग लगने का मामला सामने आया है। यहां एक होटल बने कोविड केयर सेंटर में रविवार को लगी भीषण आग में 7 लोगों की मौत हो गयी।

Shivani
Published on: 9 Aug 2020 3:34 AM GMT
जला उठा राज्य: कोविड केयर सेंटर में भीषण आग, 7 की मौत-30 लोगों को बचाया
X
Andhra fire at coronavirus facility in Vijayawada 7 dead rescue operation on

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश में भयानक आग लगने का मामला सामने आया है। यहां एक होटल में रविवार को लगी भीषण आग में 7 लोगों की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक, होटल का इस्तेमाल कोविड केयर सेंटर के तौर पर हो रहा था। जब ये हादसा हुआ तो होटल में करीब 40 लोग मौजूद थे, जिसमे कोरोना मरीज और मेडिकल स्टाफ के लोग शामिल हैं। राहत बचाव कार्य जारी है।

आंध्रा के विजयवाड़ा स्थित कोविड केयर सेंटर में लगी आग

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में आग लग गई। स्वर्ण पैलेस नाम के इस होटल को कोविड केयर सेंटर बनाया गया था, जहां कोरोना मरीजों का इलाज हो रहा था। भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। फिलहाल आग पर काबू पाने के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली कर दिया है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

7 लोगों की मौत, 30 को बचाया

मौके पर दमकलकर्मी पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को बचाने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि होटल के अंदर 40 लोग थे, इसमें 30 कोरोना मरीज हैं और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ है। हालंकि इस भीषण आग में 7 लोगों की मौत भी हो चुकी है, तो वहीं अब तक 30 लोगों को बचा कर बाहर निकला जा चुका है। रेस्क्यू जारी है।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी नेता के घर में घुसकर आतंकवादियों ने मारी गोली,वारदात से कांप उठा पूरा शहर

होटल में बनाया गया था कोविड केयर सेंटर

मामले में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने दुख जताया। उन्होंने सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ उन्होंने घटना की जांच के भी आदेश दे दिए हैं। जांच की रिपोर्ट सीधे सीएम को सौंपने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि होटल को एक निजी अस्पताल ने किराए पर लिया था, जहां यहां कोरोना मरीजों को इलाज के लिए रखा गया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story