×

अभी-अभी विमान हादसा: खंबे से टकराई फ्लाइट, खतरे में पड़ी यात्रियों की जान

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हवाई अड्डे पर विमान हादसा हो गया। यहां एयर इंडिया का एक विमान लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Shivani Awasthi
Published on: 20 Feb 2021 1:52 PM GMT
अभी-अभी विमान हादसा: खंबे से टकराई फ्लाइट, खतरे में पड़ी यात्रियों की जान
X

विशाखापट्नम: एयर इंडिया की फ्लाइट शनिवार को लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गयी। खबर आ रही है कि कुछ देर पहले आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान उतने वाला था, इस दौरान विमान बिजली के खंबे से टकरा गया। ऐसे में विमान की लैंडिंग के दौरान हादसा हो गया। हालाँकि ये हादसा बड़ा भी हो सकता है लेकिन मिनी जानकारी के मुताबिक, सभी यात्री सुरक्षित हैं।

विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर विमान हादसा

दरअसल, आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हवाई अड्डे पर विमान हादसा हो गया। यहां एयर इंडिया का एक विमान लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट जब एयरपोर्ट पर लैंडिंग कर रही थी, तभी एक बिजली के खंबे से टकरा गयी। हलांकि वक्त रहते पायलेट विमान को अनियंत्रित होने से बचा लिया। जिसके बाद आनन फानन में एयरपोर्ट कर्मचारी मौके पर पहुंचे और यात्रियों को विमान से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें- अनोखी रिश्वत: Kiss देकर छूटी महिला, मामला जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

लैंडिंग के समय एयर इंडिया की फ्लाइट बिजली के खंबे से टकराई

जिस समय ये हादसा हुआ विमान में 64 यात्री सवार थे। फ़िलहाल सभी सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे के निदेशक जी मधुसूदन राव ने बताया कि उड़ान और चालक दल के सभी 64 यात्री सुरक्षित हैं।

बता दें कि इसके पहले बीते दिन तिरुवनंतपुरम में भी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। विमान में कुल 104 यात्री सवार थे। फ्लाइट में कुछ तकनीकी दिक्कतें आ गई थीं, जिस वजह से विमान को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर उतारना पड़ा।

पायलट की सूझबूझ से बची सबकी जान

इस तरह पायलट की सूझबूझ से सभी यात्रियों की जान बच गई थी और एक बड़ा विमान हादसा होते होते टल गया। इस घटना के बाद सभी पायलट की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं, जहां पर पायलट की सूझबूझ से भारी तादाद में यात्रियों की जान बच पाई है।

यह भी पढ़ें:

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story