×

सुशांत के बाद एक और मौतः अभिनेत्री को उकसाने में गिरफ्तार हुए ये एक्टर, प्रोड्यूसर

आठ सितंबर की शाम 6 बजे अभिनेत्री स्रावनी ने देवराज रेड्डी को फोन किया और कहा कि वह देवराज रेड्डी, साई कृष्ण रेड्डी और अशोक रेड्डी के उत्पीड़न के चलने अपनी जान दे रही है। अभिनेत्री के माता पिता ने भी देवराज पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 12:47 PM GMT
सुशांत के बाद एक और मौतः अभिनेत्री को उकसाने में गिरफ्तार हुए ये एक्टर, प्रोड्यूसर
X
Another death after Sushant, actor, producer arrested for abetting actress

बॉलीवुड में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, दिशा पटानी की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि दक्षिण में इसी तरह के अभिनेत्री स्रावनी कोंडापल्ली की हैदराबाद में हुई मौत के मामले में एक टीवी एक्टर, एक रियाल्टर और एक टीवी प्रोड्यूसर को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि तीनों आरोपितों ने अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाया। आरोपितों के उत्पीड़न के कारण ही 26 वर्षीय अभिनेत्री ने 8 सितंबर को अपना जीवन समाप्त कर लिया था।

टॉलीवुड में सनसनी

टीवी अभिनेता अंबाती देवराज रेड्डी (24) और रियाल्टार मंगमुथुला साई कृष्णा रेड्डी (28) को एसआर नगर पुलिस ने इस सप्ताह की शुरुआत में ही गिरफ्तार कर लिया था। टॉलीवुड निर्माता गुम्माकोंडा अशोक रेड्डी ने बुधवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अशोक रेड्डी की गिरफ्तारी बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है।

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा के मूल निवासी स्रावनी आठ साल पहले टीवी धारावाहिकों में अभिनय करने के लिए हैदराबाद आई थी। स्रावनी ने "मनसु ममथा" और "मौनारगम" जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में भावपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

आठ सितंबर की शाम, स्रावनी स्नान करने गई और एक घंटे के बाद भी जब वापस नहीं आई तो बगल के कमरे में मौजूद उसके परिवार के सदस्यों को संदेह हुआ और उन्होंने उसे बेहोश पाया।

sravani kondapalli

वह उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने स्रावनी को "मृत लाया" घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा, देवराजा रेड्डी के साथ अपनी आखिरी टेलीफोनिक बातचीत में, स्रावनी ने तीनों पर उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया।

तीन रिश्ते तीनों पड़े भारी

संयुक्त पुलिस आयुक्त ए.आर. श्रीनिवास ने बताया कि तीनों आरोपी समय समय पर अलग-अलग बिंदुओं पर मृतक के साथ रिश्ते में थे और प्रत्येक ने उससे शादी करने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि वह उसके अन्य रिश्तों को लेकर उसे परेशान करते रहे।

स्रावनी की मुलाकात 2015 में साईं कृष्णा से हुई थी और वे तीन साल तक रिलेशनशिप में थे। पुलिस ने कहा कि साई कृष्णा परिवार के सदस्यों से भी परिचित था और उसने उन्हें आर्थिक मदद की थी।

2017 में, स्रावनी ने अशोक रेड्डी द्वारा निर्मित फिल्म 'प्रेमकथा कार्तिक' में अभिनय किया। इस अवधि के दौरान, पुलिस का कहना है, वह उसके साथ रिश्ते में थी। पुलिस ने कहा कि अशोक रेड्डी हिट फिल्म आरएक्स -100 का निर्माण करने के लिए अपने परिवार के साथ संपर्क में रहे।

अगस्त 2019 में, वह टिकटोक पर देवराज रेड्डी से मिली। जैसा कि देवराज एक महत्वाकांक्षी अभिनेता थे, दोनों ने काकीनाडा में मुलाकात की और कई टीकटोक वीडियो शूट किए जो बाद में वीडियो-साझाकरण मंच पर वायरल हो गए।

देवराज रेड्डी नवंबर में एक धारावाहिक के ऑडिशन के लिए हैदराबाद आए थे और नौ दिनों तक स्रावनी और उनके परिवार के साथ रहे। यह तब था जब वह साई कृष्णा के फोन पर साईं कृष्णा रेड्डी और अशोक रेड्डी के संपर्क में आया और उस पर शक करने लगा। जून 2020 तक दोनों परिवारों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज किए।

उत्पीड़न में तीनों फंसे

पुलिस का कहना है कि स्रावनी ने देवराज रेड्डी से संबंध सुधारने का प्रयास किया लेकिन जानकारी सामने आने पर अशोक रेड्डी, साई कृष्ण रेड्डी और परिवार के सदस्यों ने उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने कहा कि अपनी मौत से एक दिन पहले स्रावनी देवराज रेड्डी से मिली थी। रात 10.30 बजे के करीब जब वह वहां खाना खाकर निकल रहे थे। साई कृष्ण रेड्डी आया और देवराज रेड्डी से उलझने लगा। स्रावनी ने हस्तक्षेप किया जिस पर साई कृष्ण रेड्डी ने स्रावनी को झापड़ मारा और जबर्दस्ती उसे आटो से घर ले गया।

आठ सितंबर की शाम 6 बजे स्रावनी ने देवराज रेड्डी को फोन किया और कहा कि वह देवराज रेड्डी, साई कृष्ण रेड्डी और अशोक रेड्डी के उत्पीड़न के चलने अपनी जान दे रही है। अभिनेत्री के माता पिता ने भी देवराज पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story