×

टैंकर घोटाले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने की शीला दीक्षित से पूछताछ

aman
By aman
Published on: 28 Aug 2016 10:40 AM GMT
टैंकर घोटाले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने की शीला दीक्षित से पूछताछ
X

नई दिल्ली: दिल्ली जल बोर्ड टैंकर घोटाले में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम रविवार को दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के घर पहुंची। एसीबी की टीम ने शीला दीक्षित के घर पहुंच उनसे 15 मिनट तक पूछताछ की। वहीं शीला दीक्षित ने जवाब देने के लिए 3-4 दिनों का समय मांग है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी ने शीला दीक्षित को यूपी में पार्टी की ओर सीएम उम्मीदवार घोषित किया है।

क्या था मामला ?

दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने 400 करोड़ रुपए के कथित पानी टैंकर घोटाले के संबंध में जून में एक केस दर्ज किया था। इस घोटाले में दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित की संलिप्तता का आरोप है।

ये भी पढ़ें ...गंगा में तैर कर एक और रिकॉर्ड बनाने निकलीं जलपरी श्रद्धा, 70 घंटे में पहुंचेगी वाराणसी

क्या कहा था एसीबी प्रमुख ने ?

एसीबी प्रमुख एमके मीणा ने बताया कि घोटाले के संबंध में दो शिकायतें मिली हैं। शिकायतों में जिनके नाम का जिक्र किया गया है, उनमें शीला दीक्षित और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हैं। मीणा ने कहा था कि आईपीसी और भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें ...संघ प्रमुख जमीनी हकीकत की ले रहे थाह, हर मुद्दे पर रखी है पैनी नजर

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story