×

आतंकवादी संगठन जैश बोला: 'अंबानी को नहीं दी धमकी, हमारी लड़ाई सिर्फ मोदी से' 

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी से जैश ने इनकार कर दिया है। जैश ने कहा है कि हमारी लड़ाई मोदी से है। ये बात उसने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये कही है।

Aditya Mishra
Published on: 2 March 2021 5:27 AM GMT
आतंकवादी संगठन जैश बोला: अंबानी को नहीं दी धमकी, हमारी लड़ाई सिर्फ मोदी से 
X
25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार मिली थीं। जिसके अंदर तलाशी के दौरान 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद की गई थीं।

मुंबई: अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी से जैश ने किया इनकार, कहा - हमारी लड़ाई मोदी से है

देश के सबसे उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ एनआईए की टीम भी जांच कर रही है।

क्राइम ब्रांच चीफ मिलिंद भारंबे ने बताया कि इस मामले में हम टेरर एंगल समेत सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। क्राइम ब्रांच चीफ मिलिंद भारंबे ने बताया कि इस मामले में हम टेरर एंगल समेत सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने स्कॉर्पियो के मालिक हीरेन हसमुख हीरेन मनसुख से पूछताछ की। हीरे मनसुख की गाड़ी कुछ दिनों पहले विक्रोली इलाके से चोरी हो गई थी। इसी कार में जिलेटिन की छड़ें बरामद की गई थीं।

70 गर्भवती महिलाओं की मौतः कब्रगाह बनी देवभूमि, रो रहा पूरा उत्तरकाशी

Mukesh Ambani Residence आतंकवादी संगठन जैश बोला: 'अंबानी को नहीं दी धमकी, हमारी लड़ाई सिर्फ मोदी से' (फोटो:सोशल मीडिया)

जैश बोला: अम्बानी को नहीं दी धमकी, हमारी लड़ाई मोदी से

इसी कड़ी में अब खबर आ रही है कि अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी से जैश ने इनकार कर दिया है। जैश ने कहा है कि हमारी लड़ाई मोदी से है।

ये बात उसने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये कही है। आतंकवादी संगठन जैश-उल-हिंद ने पोस्ट में लिखा है कि उसने मुकेश अंबानी को कभी कोई धमकी नहीं दी थी।

संगठन ने कहा कि उसके नाम से जो पत्र वायरल हो रहा है, वो फर्जी है। संगठन ने कहा कि उसकी लड़ाई नरेंद्र मोदी से है ना कि अंबानी से।

संगठन ने आगे कहा कि भारतीय मीडिया यह खबर चला रही है कि जैश-उल-हिंद ने मुकेश अंबानी के घर के बार विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी ली है। लेकिन हम साफ करना चाहते हैं कि हमारे संगठन का इस मामले से कोई संबंध नहीं है।

MP बजट: किसानों-कर्मचारियों को सौगात, जानें शिवराज सरकार के पिटारे में क्या

mukesh ambani आतंकवादी संगठन जैश बोला: 'अंबानी को नहीं दी धमकी, हमारी लड़ाई सिर्फ मोदी से' (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार मिली थीं। जिसके अंदर तलाशी के दौरान 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद की गई थीं।

ये वाकया एक बजे के आसपास हुआ था। स्कॉर्पियो को चुपके से खड़ा करने के बाद गाड़ी का ड्राइवर वहां से भाग गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक इस संदिग्ध गाड़ी में से एक पत्र भी मिला था, जो हाथ से लिखा गया था। सूत्रों ने बताया था कि चिट्ठी में लिखा है, ‘ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है।

नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।’ जिसके बाद अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story