×

एंटीलिया केस: पुलिस अधिकारी सचिन वाजे सस्पेंड, हुए कई बड़े खुलासे

पुलिस ने सचिन वाजे से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी। पुछताछ के दौरान सचिन वाजे ने बताया, “मैं इस साजिश का बस एक मोहरा हूं। ”

Newstrack
Published on: 15 March 2021 8:47 AM GMT
एंटीलिया केस: पुलिस अधिकारी सचिन वाजे सस्पेंड, हुए कई बड़े खुलासे
X
एंटीलिया केस: पुलिस अधिकारी सचिन वाजे सस्पेंड, हुए कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली: एंटीलिया केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, Addl CP विशेष शाखा ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

लिस अधिकारी सचिन वाजे सस्पेंड

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को Addl सीपी स्पेशल ब्रांच के एक आदेश के तहत निलंबित कर दिया गया। इसकी जानकारी मुंबई पुलिस प्रो ने दी है। बता दें कि बीते शनिवार को उन्हें एनआईए (NIA) ने मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास खड़ी कार से विस्फोटकों की बरामदगी के मामले में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद सचिन वेज को 25 मार्च तक एनआईए (NIA) के हिरासत में रखा गया है।

ये भी पढ़ें... हंगामा राज्यसभा में: विदेश मंत्री ने दिया करारा जवाब, नस्लवाद पर UK को दी चेतावनी

12 घंटे तक हुई पूछताछ

बताया जा रहा है कि पुलिस ने सचिन वाजे से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि सचिन ने लगभग 66 एनकाउंटर किया है। वहीं इस केस में सचिन के अलावा कई और पुलिसवालों का नाम सामने आया है। खबर है कि पुलिस ने सचिन वाजे के सामने ऐसे कई सबूत रखे, जिसके उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस के पुछताछ के दौरान सचिन वाजे ने बताया, “मैं इस साजिश का बस एक मोहरा हूं। ”

Antilia case

पुलिस के हाथ लगा बड़ा सबूत

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने सचिन वाजे को दो बड़े मामलों के कारण गिरफ्तार किया है। एंटीलिया केस में जो स्कॉर्पियो देखी गई थी वो सचिन वाजे के पास थी, जिसका सबूत भी पुलिस के हाथ लगा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story