×

आतंकियों के घुसपैठ पर पाक को सेना का मुंहतोड़ जवाब, आर्मी चीफ ने संभाला मोर्चा

पूरी दुनिया जिस वक्त कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है, उस वक्त भी पाकिस्तान अपनी आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय सेना प्रमुख एमएम नरावने ने इस बात का खुलासा किया है।

Aditya Mishra
Published on: 17 April 2020 10:49 AM GMT
आतंकियों के घुसपैठ पर पाक को सेना का मुंहतोड़ जवाब, आर्मी चीफ ने संभाला मोर्चा
X

जम्मू: पूरी दुनिया जिस वक्त कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है, उस वक्त भी पाकिस्तान अपनी आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय सेना प्रमुख एमएम नरावने ने इस बात का खुलासा किया है।

आर्मी चीफ नरवाने ने कहा कि पाकिस्तान कोरोना वायरस के चलते बने हालातों के बावजूद नहीं सुधरा है। वह कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए कोरोना वायरस का सहारा लेकर घाटी में आतंकियों की सप्लाई कर रहा है। यह अच्छी बात नहीं है।'

ट्वीटर पर भिड़े पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर, बात इस हद तक पहुंच गई

पाकिस्तान हमारे लिए भारी मुसीबत बना हुआ है: आर्मी चीफ

उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया और भारत इस कोविड-19 महामारी के खतरे से जूझ रहा हैं, हमारा पड़ोसी हमारे लिए भारी मुसीबत बना हुआ है।

बता दें कि सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं और उन्होंने कश्मीर घाटी का दौरा कर सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की।

कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि सेना प्रमुख के दौरे में उनके साथ उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल वाई के जोशी और चिनार कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल बी एस राजू मौजूद थे।

कर्नल कालिया ने कहा, 'बादामी बाग छावनी में चिनार कोर के कमांडर ने सेना प्रमुख को नियंत्रण रेखा और अंदरूनी क्षेत्रों के हालात के बारे में जानकारी दी।' उन्होंने कहा कि जनरल नरवणे ने जवानों के मनोबल और उत्साह की प्रशंसा की।

पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई, हिंदुओं के साथ कर रहा ऐसी हरकत

उन्होंने कहा कि सेना प्रमुख ने हर समय चुनौतियों से लड़ने के लिए तैयार रहने की आवश्यकता दोहराई। उन्होंने कहा कि जनरल नरवणे ने घाटी में शांति और सतर्कता कायम रखने के लिए और कोविड-19 को फैलने से रोकने के वास्ते लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए सभी सरकारी विभागों की प्रशंसा की। जनरल नरवणे ने सेना के 92 बेस अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों से भी मुलाकात कर उनके द्वारा किए जा रहे कार्य की प्रशंसा की।

तीन नागरिकों की मौत पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान को दी चेतावनी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story