×

अभी-अभी सेना ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को कर दिया ढेर, ऑपरेशन खत्म

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। अभी भी इलाके में कुछ आंतकियों के छिपे होने का अंदेशा हैं।

Aditya Mishra
Published on: 2 May 2020 10:57 AM GMT
अभी-अभी सेना ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को कर दिया ढेर, ऑपरेशन खत्म
X

जम्मू: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। अभी भी इलाके में कुछ आंतकियों के छिपे होने का अंदेशा हैं। जिसके बाद से सुरक्षाबलों की तरफ से इलाके में घेरा बंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आज सुबह में सुरक्षाबलों को पुलवामा के अंदर डंगरपोरा में कुछ आतंकियों के छिपे होने के इनपुट्स मिले थे। जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने इलाके में घेरा बंदी कर दी। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सेना पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो चुके हैं और मुठभेड़ खत्मर हो चुकी है।

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के लारू काकापुरा इलाके में आतंकी ठिकाने का पता चला

डोडा जिले में एक आतंकी ठिकाने को किया गया ध्वस्त

भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू के डोडा जिले में एक आतंकी ठिकाने को ध्वस्त किया है। आतंकियों के इस ठिकाने से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।

जम्मू में रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्ट कर्नल देविंदर आनंद ने बताया कि भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू के डोडा जिले के घोरियां इलाके में गश्त अभियान के दौरान इस इलाके में पहाड़ों के बीच बनी एक प्राकृतिक गुफा दिखी।

जिसकी तलाशी के दौरान सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला। इस आतंकी ठिकाने से सुरक्षा बलों को दो AK-47 राइफल, AK की 2 मैगजीन, चीन में बनी एक पिस्तौल और मैगजीन और भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला है। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों की ओर से ध्वस्त किये गए आतंकियों के इस ठिकाने से आतंकियों को एक बड़ा झटका लगा है।

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story