×

सेना का जवान सुरक्षित, आतंकियों ने नहीं किया अगवा: रक्षा मंत्रालय

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सेना के जवान को आतंकियों के अगवा किए जाने की खबर को रक्षा मंत्रालय ने खारिज कर दिया है। रक्षा मंत्रालय ने साफ किया है कि छुट्टी पर चल रहे जवान के अपहरण की खबर बेबुनियाद है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है।

Dharmendra kumar
Published on: 9 March 2019 6:16 AM GMT
सेना का जवान सुरक्षित, आतंकियों ने नहीं किया अगवा: रक्षा मंत्रालय
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सेना के जवान को आतंकियों के अगवा किए जाने की खबर को रक्षा मंत्रालय ने खारिज कर दिया है। रक्षा मंत्रालय ने साफ किया है कि छुट्टी पर चल रहे जवान के अपहरण की खबर बेबुनियाद है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। इससे पहले यासीन भट नाम के जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री के जवान के अगवा होने की खबर आई थी।

यह भी पढ़ें.....एयर स्ट्राइक के बाद वायुसेना का पाकिस्तान पर तंज, मियां तुम तुम हो, हम हम हैं

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा कि बडगाम के चाडूपोरा इलाके के काजीपोरा से छुट्टी पर गए सेना के जवान के अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है। जवान पूरी तरह से सुरक्षित है। इस संबंध में अफवाहों से कृपया बचें।'

यह भी पढ़ें.....फिलीपीन के पूर्वी तटों पर भूकंप के जोरदार झटके महसूस किए गए

बता दें कि शुक्रवार देर रात ऐसी खबर आई थी कि सेना के एक 27 वर्षीय यासीन भट को चार अज्ञात बंदूकधारियों ने उसके घर से अगवा कर लिया है।

यह भी पढ़ें.....दिल्ली: AAP विधायक नरेश बाल्यान के ठिकानों से जब्त किए गए 2.56 करोड़ रुपये

बता दें कि बडगाम जिला आतंक प्रभावित क्षेत्रों में से एक माना जाता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब पांच बजे यासीन भट जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री के रेजिमेंटल सेंटर पर पहुंचे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story