×

पाक और ISI से पैसा लेने वालों की सुरक्षा की होगी समीक्षा: राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक उच्च स्तरीय बैठक की। इस बैठक के बाद श्रीनगर में पत्रकारों से बात करते हुए गृहमंत्री ने इशारों में हुर्रियत के कट्टरपंथी धड़े के अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा की समीक्षा की बात कही है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2019 4:12 PM GMT
पाक और ISI से पैसा लेने वालों की सुरक्षा की होगी समीक्षा: राजनाथ सिंह
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हुए हमले के बाद राज्य के दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक उच्च स्तरीय बैठक की। इस बैठक के बाद श्रीनगर में पत्रकारों से बात करते हुए गृहमंत्री ने इशारों में हुर्रियत के कट्टरपंथी धड़े के अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा की समीक्षा की बात कही है।

राजनाथ ने कहा कि पुलवामा हमले के मद्देनजर घाटी में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गई है और सुरक्षाबलों को जरूरी निर्देश दे दिए गए हैं। गृहमंत्री ने यह भी कहा कि सुरक्षाबलों के मूवमेंट के दौरान हाइवे पर ट्रैफिक प्रतिबंधित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें.....राज्यपाल से मिला ईरान से आया प्रतिनिधिमण्डल, देखें तस्वीरें

राजनाथ सिंह ने कश्मीर में मौजूद अलगाववादी चेहरों पर बिना नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कुछ लोग नापाक ताकतों के साथ खड़े हैं। वो पाकिस्तान और आईएसआई से पैसा लेते हैं और यहां आतंकवाद को शह देते हैं। गृह मंत्री ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हुई बैठक में यह निर्देश दिया गया है कि पाकिस्तान और आईएसआई से पैसा लेने वाली ताकतों की सुरक्षा पर विचार हो।

यह भी पढ़ें.....कल कुंभ में आयेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, संगम में स्नान और अक्षयवट के करेंगे दर्शन

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार सीमा पार से जम्मू-कश्मीर में आतंक को फैलाने वाले लोगों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें.....मायावती ने की पुलवामा हमले की निंदा, पीएम मोदी से की ये गुजारिश

गृहमंत्री ने कहा, 'पुलवामा में हमले के बाद शुक्रवार में हुई बैठक में यह फैसला हुआ है कि जब भी सुरक्षाबलों के किसी काफिले की मूवमेंट हाइवे पर होगी, उस वक्त आम लोगों के वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई जाएगी। इसके अलावा आम लोगों के बीच अमन और शांति के माहौल को बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्त ऐक्शन लिए जाएंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story