×

रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले- 'LoC पर भारतीय सेना की कार्रवाई को सरकार का समर्थन'

केंद्रीय वित्त एवं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तानी सेना की चौकियों को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है। इससे जम्मू-कश्मीर में शांति आएगी।

tiwarishalini
Published on: 24 May 2017 6:35 AM GMT
रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले- LoC पर भारतीय सेना की कार्रवाई को सरकार का समर्थन
X
सर्जिकल स्ट्राइक-2: जेटली बोले, 'LoC पर भारतीय सेना की कार्रवाई को सरकार का समर्थन'

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त एवं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तानी सेना की चौकियों को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है। इससे जम्मू-कश्मीर में शांति आएगी।

यह भी पढ़ें ... सर्जिकल स्ट्राइक के बाद फिर करारा जवाब, सीमा पर भारतीय सेना ने पाक चौकियों को उड़ाया

अरुण जेटली ने ट्वीट किया, "नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है। जम्मू-कश्मीर में शांति सुनिश्चित करने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जरूरत है।"



उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, "भारतीय सेना घाटी में आतंकवाद रोधी अभियान के तहत पहले से ही रक्षात्मक तथा संतुलित कार्रवाई को अंजाम दे रही है और नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ का समर्थन करने वाली पाकिस्तानी सेना की चौकियों को अलग-थलग कर रही है।"



भारतीय सेना ने मंगलवार (23 मई) को कहा कि सीमा पार से हमला रोकने के लिए आतंकवाद-रोधी रणनीति के तहत जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटी पाकिस्तानी सेना की कई चौकियों पर हमला कर उन्हें नष्ट कर दिया गया। भारतीय सेना ने इसका वीडियो भी जारी किया।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story