‘केजरीवाल फिर जायेंगे जेल’, सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर विपक्षी पार्टियों का आया रिएक्शन

Arvind Kejriwal Bail: आज सुप्रीम कोर्ट से अरविन्द केजरीवाल को आबकारी घोटाले के सीबीआई मामले में जमानत मिल गई है।

Sonali kesarwani
Published on: 13 Sep 2024 8:29 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2024 8:42 AM GMT)
‘केजरीवाल फिर जायेंगे जेल’, सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर विपक्षी पार्टियों का आया रिएक्शन
X

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलते ही बीजेपी पूरी तरह से हमलावर हो उठी। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने सुप्रीम कोर्ट की उस टिप्पणी को कोट किया, जिसमें उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी को अवैध नहीं माना है। बीजेपी नेता का कहना है कि केजरीवाल को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए, जेल वाला सीएम अब बेल वाला सीएम हो गया है। उनमें नैतिकता नहीं बची है। अगर केजरीवाल सच्चे हैं तो कोर्ट ने शर्तें क्यों लगाई। कोर्ट ने केजरीवाल को आइना दिखाया है। केजरीवाल को पद पर रहने का अधिकार नहीं है।

आरजेडी नेता मनोज कुमार झा ने जाहिर की ख़ुशी

केजरीवाल के जमानत पर आरजेडी नेता मनोज कुमार झा ने खुशी जताई और बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये तो होना ही था और ये हर एक केस में होगा क्योंकि सारे केस फेक बनाए गए थे। उनका कहना है कि हेमंत सोरेन के केस में हाई कोर्ट की टिप्पणी और आज इस केस में जो भी हुआ, वह तमाचे जैसा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ ED,IT, CBI को ही ये तमाचा नहीं बल्कि उनको भी पड़ा है जो ये योजना बनाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने AAP और पार्टी की पूरी टीम को बधाई दी।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने क्या कहा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की अरविंद केजरीवाल मामले में माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने स्पष्ट कर दिया है की उनकी गिरफ्तारी वेध है, उन पर आरोप वैध हैं। सचदेवा ने कहा है की केजरीवाल को सशर्त जमानत मिलना कोई विशेष उपलब्धि नही है, मुकदमा चलेगा और उन्हे शीघ्र लम्बी सज़ा होगी। केजरीवाल याद रखें वह अब लालू यादव, मधु कोड़ा जैसे मुख्यमंत्रियों की सूची में जुड़ गये हैं और उन्हे भी जमानत मिली थी और वह शीघ्र सज़ा पा कर फिर जेल जायेंगे। जिन शर्तों पर अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है उनके चलते -- केजरीवाल को जमानत बेशक मिली हो पर उन्हे अब मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नही है। जब वह मुख्यमंत्री का काम नही कर सकेंगे तो वो मुख्यमंत्री क्यों? अगर वो सच्चे हैं तो यह शर्त क्यों? उन्हें इस्तीफ़ा देना चाहिए?

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story