×

Delhi Liqour Case: अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, दो से तीन दिन में गिरफ्तार कर लिए जाएंगे मनीष सिसोदिया

Delhi Liqour Case: केजरीवाल ने कहा अगले 10 दिनों के भीतर मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, मगर अब मुझे लगता है कि वे उन्हें अगले 2 से 3 दिनों में ही अरेस्ट कर लेंगे।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Aug 2022 12:51 PM GMT
Delhi Liqour Case: Arvind Kejriwals big claim, Manish Sisodia will be arrested in two to three days
X

अरविंद केजरीवाल-डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया: Photo- Social Media

Delhi Liqour Case: दिल्ली सरकार (Delhi Government) की नई आबकारी नीति (new excise policy) की सीबीआई (CBI) जांच पर सियासी बयानबाजी जारी है। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) इस मुद्दे को गुजरात विधानसभा चुनाव में भी भुनाने की कोशिश कर रही है। मंगलवार को भावनगर में जनता को संबोधित करते हुए दिल्ली सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा अगले 10 दिनों के भीतर मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, मगर अब मुझे लगता है कि वे उन्हें अगले 2 से 3 दिनों में ही अरेस्ट कर लेंगे।

बता दें कि सीबीआई (CBI) ने शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकटतम सहयोगी माने जाने वाले मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास समेत 21 ठिकानों पर छापामारी की थी। सिसोदिया के घर पर 14 घंटे से अधिक समय तक रेड चला था। सीबीआई ने उन्हें शराब नीति घोटाले में मुख्य आरोपी बनाया है। इस कार्रवाई के बाद से ही आप और बीजेपी में जुबानी जंग चल रही है।

विधायकों को करोड़ों रूपये का ऑफर दे रही भाजपा

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज (MLA Saurabh Bhardwaj) ने दावा किया कि बीजेपी के लोग उनके विधायकों को 5-5 करोड़ रूपये का ऑफर दे रहे हैं। भारद्वाज ने कहा कि हमारे पास वीडियो में इसके सबूत हैं, जिसे समय आने पर जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार को गिराने के लिए सिसोदिया के घर पर छापे मरवाए गए।

केजरीवाल ने भी लगाए थे साजिश के आरोप

सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी आरोप लगाया था कि बीजेपी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। मगर ऑपरेशन लोट्स फेल हो गया। केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई और ईडी जांच के लिए नहीं बल्कि सरकार गिराने के लिए रेड मारते हैं। जिस तरह कर्नाटक, एमपी और महाराष्ट्र में सरकार गिराई गई, उसी तरह दिल्ली में भी सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने भी दावा किया था कि उन्हें एक भाजपा नेता का फोन आया था कि अगर वो आप को तोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो उनके खिलाफ सारे ऐक्शन रोक दिए जाएंगे। उन्हें मुख्यमंत्री भी बना दिया जाएगा। बीजेपी ने इसपर पलटवार करते हुए कहा कि सीबीआई छापे के बाद सिसोदिया का फोन अपने साथ ले गई, ऐसे में किस नंबर पर उनकी बात बीजेपी नेता से हुई। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सिसोदिया को उस नेता का नाम बताना चाहिए, जिनसे उनकी बात हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story