×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Delhi Liquor Scam: 'कल केजरीवाल बताएंगे कोर्ट को आबकारी घोटाले का सच', सुनीता बोलीं- दें पैसे का सबूत

Sunita Kejriwal: सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन वे आपके साथ हैं। वह दिल्ली के लोगों के लिए चिंतित हैं।

Viren Singh
Published on: 27 March 2024 7:17 AM GMT (Updated on: 27 March 2024 7:40 AM GMT)
Delhi Liquor Scam: कल केजरीवाल बताएंगे कोर्ट को आबकारी घोटाले का सच, सुनीता बोलीं- दें पैसे का सबूत
X

Sunita Kejriwal: आबकारी मामले में ईडी की न्यायिक हिरासत में दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने सुनीता केजरीवाल ने फिर अपने पति का संदेश मीडिया के सामने पढ़ा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को पूरे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया?

ईडी पैसे का सबूत दें

सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन वे आपके साथ हैं. वह दिल्ली के लोगों के लिए चिंतित हैं। हम पूछना चाहते हैं कि शराब घोटाले का पैसा कहां है? छापे में एक पैसा नहीं मिला। हमें पैसे का सबूत दिया जाए। पैसे का सबूत क्यों नहीं दिया जा रहा है? सुनीता केजरीवाल ने कहा जब अरविंद गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट के समक्ष पेश होंगे तो वह इस तथाकथित शराब घोटाले का पूरा चिट्ठा खोलेंगे और इस मामलें में सबूत भी कोर्ट को पेश करेंगे।

मेरे घर से 78 हजार रुपये मिले

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में पानी और सीवर की समस्या को लेकर जल मंत्री आतिशी को पत्र भेजा था। केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? क्या वे चाहते हैं कि लोग पीड़ित रहें? इससे अरविंद केजरीवाल काफी आहत हैं। तथाकथित शराब घोटाले में ईडी 250 से ज्यादा छापेमारी कर चुकी है। वे इस तथाकथित घोटाले के पैसे की तलाश कर रहे हैं। उन्हें अभी तक कुछ नहीं मिला है। मेरे यहां से ईडी को मात्र 78 हजार रुपये मिले हैं।

उनकी तबियत ठीक नहीं

अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि मैं कल शाम अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी, उनकी तबियत ठीक नहीं है। मगर उनका दिल जनता के साथ है। सीएम ने परसों दिल्ली की जनता के काम के लिए जल मंत्री आतिशी को आदेश जारी किया था, उस पर भी केंद्र सरकार ने उन पर मुकदमा कर दिया है, यह कहां तक उचित है? इससे पहले भी सुनीता केजरीवाल का अपने पति का संदेश उसी स्थान से पढ़ चुकी हैं, जहां सीएम केजरीवाल का प्रेस वार्ता को संबोधित करते रहते थे।

इससे पहले भी पढ़ चुकी संदेश

इससे पहले सुनीता केजरीवाल बीते दिनों कोर्ट से ईडी को रिमांड में दिये जाने के एक दिन उन्होंने अपने पति के नाम का संदेश मीडिया के सामने पढ़ा था और आज यह दूसरा संदेश मीडिया के सामने पढ़ा है।


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story