×

आसाराम बाबू की तबियत बिगड़ी, जेल से पहुंचे अस्पताल, हालत इतनी खराब

नाबालिग से रेप के आरोप में राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक से बिगड़ गई, जिसके बाद आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। बता दें, आसाराम को बेचैनी की शिकायत थी।

Ashiki
Published on: 17 Feb 2021 3:18 AM GMT
आसाराम बाबू की तबियत बिगड़ी, जेल से पहुंचे अस्पताल, हालत इतनी खराब
X
जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ी, महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती

जोधपुर: नाबालिग से रेप के आरोप में राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक से बिगड़ गई, जिसके बाद आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। बता दें, आसाराम को बेचैनी की शिकायत थी। हालत बिगड़ता देख उसे अस्पताल के सीसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: पुडुचेरी की उपराज्यपाल के पद से किरण बेदी को हटाया, इनको मिला प्रभार

प्राथमिक उपचार के बाद भी नहीं हुआ सुधार

जानकारी के मुताबिक आसाराम की मंगलवार रात को जेल में अचानक तबीयत बिगड़ गई। आसाराम की तबियत की जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन हरकत में आया और प्राथमिक उपचार दिया, लेकिन हालत में सुधार होता न देख उसे महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। जहां आसाराम ने खुद ही बताया कि उसके घुटने काम नहीं कर रहे हैं, बीपी की परेशानी हो रही है और साथ में बेचैनी भी हो रही है।

अस्पताल के बाहर बड़ी तादाद में पहुंचे समर्थक

उधर, आसाराम के भक्तों को जैसे ही तबियत का पता चला कुछ भक्त वहां पहुंच गए, जिन्हें पुलिस ने बाहर निकाला। आसाराम को लगभग पूरे समय एक्स-रे रूम में ही रखा गया। जहां ब्लड सैंपल लिया गया। इसके अलावा कार्डियोलॉजी के डॉक्टर को भी बुलाया गया। एक्स-रे के बाद आसाराम की सीटी स्कैनिंग हुई। हालांकि उसकी ईसीजी रिपोर्ट नार्मल आई। इसके बाद आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल से मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया। बताया जा रहा है कि आसाराम के बीमार होने की खबर पहुंचते ही आसाराम के समर्थक अस्पताल के बाहर बड़ी तादाद में पहुंच गए।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी करें इंटर कास्ट मैरिज: रामदास अठावले की सलाह, मंत्रालय देगा ढाई लाख

नाबालिग से रेप के आरोप में काट रहा है आजीवन कारावास

गौरतलब है कि आसाराम नाबालिग से रेप के आरोप में जोधपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। आसाराम पर साल 2013 में नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के इंदौर से आसाराम को गिरफ्तार कर लिया गया। साल 2018 में जोधपुर की स्पेशल कोर्ट ने आसाराम को नाबालिग से रेप के मामले में दोषी पाया। पॉक्सो ऐक्ट के तहत आसाराम को आजीवन कारावास की सजा और एक लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनाई गई थी।

Ashiki

Ashiki

Next Story