×

आसाराम के पैर छूने की मची होड़, समर्थकों ने बिगाड़ा प्लेन का संतुलन

aman
By aman
Published on: 19 Sep 2016 4:02 PM GMT
आसाराम के पैर छूने की मची होड़, समर्थकों ने बिगाड़ा प्लेन का संतुलन
X

नई दिल्ली: अपने आश्रम में एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप झेल रहे आसाराम से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। आसाराम को मेडिकल जांच के लिए दिल्ली के एम्स लाए जाने के दौरान उनके समर्थकों ने विमान में हंगामा किया। गौरतलब है कि स्वास्थ्य जांच के लिए आसाराम को जोधपुर जेल से दिल्ली लाया गया है।

पैर छूने की मची होड़

बताया जाता है कि आसाराम को जिस प्लेन से लाया जा रहा था उसकी आधी सीटें उनके समर्थकों ने बुक कर लिया था। जोधपुर से उड़ान भरते ही आसाराम के समर्थकों में उनके पैर छूने की होड़ लग गई। इस वजह से विमान में अफरातफरी का माहौल हो गया।

बिगड़ा हवाई जहाज का संतुलन

मीडिया खबरों की मानें तो आसाराम के पैरे छूने को लेकर मचे हंगामे के कारण हवाई जहाज का संतुलन बिगड़ने लगा और विमान आगे-पीछे झुकने लगा। इसके बाद विमान के पायलट ने लोगों से बैठने और सीट बेल्ट बांधने की अपील की।

आसाराम ने समर्थकों को उकसाया

इस दौरान आसाराम के साथ 10 पुलिसवाले भी थे, जो उन्हें जोधपुर से दिल्ली ले जा रहे थे। ख़बरों की मानें तो जब फ्लाइट में बैठे आसाराम के समर्थक चुप हो जाते तो वह जान-बूझकर पुलिस को परेशान करने के लिए इशारे करता। हंगामा बढ़ने के बाद खुद ही उन्हें शांत भी करवाता। इस दौरान पुलिस को हालात संभालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

जारी रही आसाराम की नौटंकी

फ्लाइट के दिल्ली में लैंड होने के बाद आसाराम ने दूसरा राग अलापा। आसाराम ने बिना समर्थकों के उतरने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस को समर्थकों के साथ आसाराम को उतरने की इजाजत देनी पड़ी। एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मी भी आसाराम का आशीर्वाद लेने के लिए पैर छूने लगे। पुलिस को एयरपोर्ट स्टाफ और समर्थकों को अलग करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story