×

PM मोदी के भाषण पर बोले ओवैसी, सभी त्योहारों का नाम लिया, बकरीद को भूल गए

ओवैसी ने पीएम मोदी पर आज फिर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन में किए गए एलान पर टिप्पणी की है। ओवैसी ने कहा है कि आज चीन पर बोलना था, बोल गए चना पर। बता दें  कि पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत नवंबर तक फ्री राशन बांटने का एलान किया है।

suman
Published on: 30 Jun 2020 3:16 PM GMT
PM मोदी के भाषण पर बोले ओवैसी, सभी त्योहारों का नाम लिया, बकरीद को भूल गए
X

नई दिल्ली : ओवैसी ने पीएम मोदी पर आज फिर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन में किए गए एलान पर टिप्पणी की है। ओवैसी ने कहा है कि आज चीन पर बोलना था, बोल गए चना पर। बता दें कि पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत नवंबर तक फ्री राशन बांटने का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने आज मंगलवार को देश को संबोधित किया। सबको लगा था कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के साथ पीएम चीन के मुद्दे पर भी कुछ बोल सकते हैं।

टि्वटर हैंडल पीएमओ इंडिया को टैग करते हुए असुद्दीन ओवैसी ने लिखा, "आज चीन पर बोलना था, बोल गए चना पर।

यह पढ़ें...गरीब परिवार के लिए भगवना बना ये शख्स, कराई लड़की की शादी



बता दे कि अनियोजित लॉकडाउन ने कई लोगों को भूखा छोड़ दिया है।" त्योहारों को लेकर भी ओवैसी ने पीएम मोदी के संबोधन पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा, " आगामी महीने में पड़ने वाले कई पर्व-त्योहारों का नाम लिया लेकिन बकरीद को भूल गए चलिए, फिर भी आपको पेशगी ईद मुबारक।"

कांग्रेस की सराहना

इधर कांग्रेस ने ट्वीट में कहा है कि 'पीएम को अनियोजित लॉकडाउन से देशवासियों को हुए फायदे बताने चाहिए। कोरोना नियंत्रण के लक्ष्य में तो लॉकडाउन पूर्णतया विफल साबित हुआ है। इसके साथ ही कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के संबोधन में चीन मुद्दे का जिक्र न होने पर भी सवाल उठाया एक ट्वीट में कांग्रेस ने कहा कि चीन की आलोचना करने वाली बात भूल जाएं, अपने राष्ट्रीय संबोधन में वे (प्रधानमंत्री) इसका जिक्र करने से भी डरते हैं। कांग्रेस ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन कोई सरकारी अधिसूचना हो सकती थी। हालांकि कांग्रेस ने गरीबों के लिए अनाज योजना को नवंबर तक बढ़ाए जाने की सराहना की।

यह पढ़ें...भारत के ‘डिजिटल अटैक’ से टूटा चीन- चाइनीज ऐप बैन पर उठाएगा ये कदम

पीएम ने ये सब कहा-

पीएम मोदी ने आज अपने संबोोधन में कहा, कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ हम अनलॉक-2 में प्रवेश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, पहले हम मास्क को लेकर, दो गज की दूरी को लेकर, 20 सेकेंड तक दिन में कई बार हाथ धोने को लेकर बहुत सतर्क थे। अब सरकारों को, स्थानीय निकाय की संस्थाओं को, देश के नागरिकों को, फिर से उसी तरह की सतर्कता दिखाने की जरूरत है। साथ ही सर्दी-खांसी-बुखार के मौसम में भी प्रवेश कर रहे हैं।लोगों से अपील है कि अपना पूरा ख्याल रखें। अनलॉक-1 के बाद लोगों की लापरवारी बढ़ती जा रही है। कंटेनमेंट जोन में ज्यादा ध्यान रखें।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story