×

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत बोले, जय शाह और गौतम अडानी का राजस्थान में स्वागत

Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी सरकार देश के सभी उद्योगपतियों का राजस्थान में स्वागत करती है।

Jugul Kishor
Published on: 8 Oct 2022 9:53 AM GMT
Ashok Gehlot
X

 अशोक गहलोत बोले, जय शाह और गौतम अडानी का राजस्थान में स्वागत है (Pic: Social Media)

Invest Rajasthan 2022 Summit: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन्वेस्ट राजस्थान सम्मेलन में एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी सरकार देश के सभी उद्योगपतियों का राजस्थान में स्वागत करती है। फिर चाहें वह देश के बड़े उद्योगपति गौतम अडानी, मुकेश अंबानी हो या फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बेटा जय शाह हो। वह राजस्थान में रोजगार देने वाले और निवेश करने वाले लोगों का स्वागत करेंगे।

इन्वेस्ट राजस्थान सम्मेलन में आज संवाद्दाताओं से बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि चाहे अडानी हों, अंबानी हों या फिर अमित शाह के बेटे जय शाह, हम सभी का स्वागत करेंगे। हम रोजगार और निवेश चाहते हैं। अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरी बातों को लेकर भारतीय जनता पार्टी जो मुद्दा बना रही है। मैं उसकी निंदा करता हूं भाजपा को इस मुद्दा बनाना महंगा पडेंगा।

आपको बता दें कि इन्वेस्ट राजस्थान सम्मेलन' के उद्घाटन समारोह के दौरान गहलोत द्वारा उद्वोगपति गौतम अडानी की तारीफ करने के बाद में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर हमला बोलना शुरु कर दिया था। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि गौतम अडानी उन उद्योगपतियों में शामिल हैं, जिनके नाम का जिक्र राहुल गांधी अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केवल बड़े उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाते समय करते हैं।

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कार्यक्रम में उद्योगपति गौतम अडानी भी पहुंचे थे। जिसके बाद मे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तारीफ करते की थी। गौतम अडानी ने भी राजस्थान के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा था कि राजस्थान में आने वाले 5 से 7 सालों में 65,000 करोड़ रुपये के नए निवेश का वादा किया है। साथ ही गौतम अडानी ने जस्थान सरकार की कई अनोखी सामाजिक सुरक्षा योजनाओं की भी वाहवाही की ।







Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story