×

रणदीप सुरजेवाला होंगे BJP में शामिल! इस बड़े नेता ने दिया ऑफर

असम के वित्त मंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि सुरजेवाला को बीजेपी में काफी रुचि है और बीजेपी के नेताओं का काफी सम्मान करते हैं। आगे हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि सुरजेवाला को बीजेपी के सभी बड़े नेता इतने अच्छे से याद हैं। मुझे लगता है कि जल्द ही वो हमारे साथ होंगे।

Ashiki
Published on: 12 Feb 2021 1:11 PM GMT
रणदीप सुरजेवाला होंगे BJP में शामिल! इस बड़े नेता ने दिया ऑफर
X
रणदीप सुरजेवाला होंगे BJP में शामिल! इस बड़े नेता ने दिया ऑफर

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना का खुला ऑफर मिला है। ये ऑफर किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी के बड़े नेताओं में से ही एक नेता ने दिया है। दरअसल, एक कार्यक्रम को संबोध‍ित करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला भारतीय जनता पार्टी की आलोचना कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: भारत भवन का स्थापना दिवसः मुख्य अतिथि ये महिला, इसी इमारत में की मजदूरी

इन्होने दिया खुला ऑफर

सुरजेवाला ने आलोचना करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने बुजुर्ग नेताओं का सम्मान नहीं करती और लालकृष्ण आडवाणी से लेकर मुरली मनोहर जोशी तक को हाशिए पर धकेल दिया गया है। सुरजेवाला की इस बात का जवाब देते हुए असम के वित्त मंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि सुरजेवाला को बीजेपी में काफी रुचि है और बीजेपी के नेताओं का काफी सम्मान करते हैं। आगे हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि सुरजेवाला को बीजेपी के सभी बड़े नेता इतने अच्छे से याद हैं। वह उनसे इतने प्रभावित हैं। मुझे लगता है कि जल्द ही वो हमारे साथ होंगे।

सुरजेवाला ने किया पलटवार

हिमंत बिस्वा सरमा की इस बात का जवाब देते हुए कांग्रेस लीडर रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हिमंत बिस्वा एक अच्छे नेता हैं, लेकिन रास्ता भटक गए हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वह एक दिन घर वापसी करेंगे। इतना ही नहीं सुरजेवाला ने यह भी कहा कि सरमा असम के मुख्यमंत्री बनने लायक हैं।

ये भी पढ़ें: ‘हमारा बजट गरीबों के लिए, किसी ‘दामाद’ के लिए नहीं’: वित्त मंत्री के बयान पर हंगामा

तंज कसने का दौर यहीं ख़त्म नहीं हुआ। सरमा ने भी पलटवार किया और कहा कि जब वह कांग्रेस में थे तो कांग्रेस ने उन्हें मंत्री बनाने लायक भी नहीं समझा और कई बड़े नेता उनका नाम भी नहीं जानते थे। जानकारी के लिए बता दें कि असम बीजेपी के नेता हिमंत बिस्वा पहले कांग्रेस पार्टी में थे।

Ashiki

Ashiki

Next Story