×

Assam Kuil King Lottery Today's Result; देखिए कहीं आपने तो नहीं जीते हैं 10 लाख रुपये

अपना परिणाम देखने के लिए पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें। इस फाइल में अगर आपका टिकट नंबर है तो आप ईनाम के हकदार हैं। किस्मत चमकी तो आपके खाते में 10 लाख रुपए भी आ सकते हैं।

Network
Published on: 18 July 2020 11:22 AM GMT
Assam Kuil King Lottery Todays Result; देखिए कहीं आपने तो नहीं जीते हैं 10 लाख रुपये
X
आ गया केरल की अक्षय ए.के.430 लाटरी का परिणाम

असम की असम क्विल किंग लाटरी का आज यानी 18.7.20 का परिणाम घोषित हो चुका है। इसका पहला ईनाम 10 लाख रुपये है। ईनाम जीतने वालों के नामों की लिस्ट असम राज्य लाटरी की अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। कहीं आपने 10 लाख रुपये का ईनाम जीता तो नहीं ये देखने के लिए आप www.assamlotteries.com पर क्लिक कर आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

कैसे देखें परिणाम

अपना परिणाम देखने के लिए पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें। इस फाइल में अगर आपका टिकट नंबर है तो आप ईनाम के हकदार हैं। किस्मत चमकी तो आपके खाते में 10 लाख रुपए भी आ सकते हैं।

किसकी खुली किस्मत ,किसका लगा दांव-

अगर आपने भी असम क्विल किंग लाटरी पर दांव लगाया था तो असम लाटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर तुरंत देखें। अपनी लाटरी का नम्बर देखने के लिए यहां क्लिक करें-www.assamlotteries.com

लाटरी में जीतने वाले को मिलेगा इतना ईनाम—

असम क्विलकिंग लाटरी में बम्पर ईनाम 10 लाख है पर अगर बंपर ईनाम मिले तो निराश होने की जरुरत नहीं है। इसमें बहुत से ईनाम है। जानिए कौन कौन से ईनाम हैं—

पहला ईनाम

10लाख

दूसरा ईनाम

10 हज़ार

तीसरा ईनाम

1 हज़ार

चौथा ईनाम

500

पांचवा ईनाम

200

प्रतिदिन जीत सकते हैं तीन लाटरियां—

असम राज्य में हर दिन तीन लाटरियों को परिणाम घोषित किए जाते हैं-

-असम फ्यूचर लाटरी का रिजल्ट दोपहर 12 बजे आता है

-असम सिंघम लाटरी का रिजल्ट शाम 5 बजे घोषित किया जाता है

-असम क्विल लाटरी के रिजल्ट की घोषणा रात 8 बजे होती है।

कहां से और कैसे मिलेगा ईनाम

असम लाटरी का संचालन राज्य सरकार से मान्यता प्राप्त बोडोलैंड टेरेटोरियल काउंसिल करतीहै।जीतने वालों को अपने इनाम की धनराशि प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट से फार्म डाउनलोड कर सकते हैं।इस फार्म में अपनी सारी जानकारी साफ लिखावट में भरकर लाटरी केरिजल्ट आने के 30 दिनों के अंदर पहचान प्रमाण पत्र के साथ जमा करनी होगी।

Network

Network

Next Story