×

असम में मोदी: बोकाखाट में गरजे पीएम, बोले-कांग्रेस मतलब भ्रष्‍टाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। असम के बोकाखाट में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अब ये तय हो गया है-असम में दूसरी बार भाजपा सरकार बनेगी।

Shivani
Published on: 21 March 2021 6:58 AM GMT
असम में मोदी: बोकाखाट में गरजे पीएम, बोले-कांग्रेस मतलब भ्रष्‍टाचार
X
असम के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है। आज राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य में सभाओं को संबोधित किया।

बोकाखाट : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। असम के बोकाखाट में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अब ये तय हो गया है-असम में दूसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। असम में दूसरी बार NDA सरकार बनेगी और असम में दूसरी बार डबल इंजन की सरकार बनेगी।

मोदी की असम में रैलीः

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के बोकाखाट में रैली को संबोधित करते हुए कहा, पीएम मोदी ने कहा कि बोकाघाट समेत ये पूरा इलाका शक्ति के स्थल के रूप में जाना जाता है। इन सभी स्थानों पर मैंने माताओं और बहनों से परिवर्तन का आग्रह किया था। इसी कारण यहां बीजेपी की सरकार बनी।



कांग्रेस के सवाल का दिया जवाब

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में सवाल था कि दशकों से अशांत असम में कभी शांति आएगी क्या? NDA के काल में असम में शांति और स्थिरता दोनों आई है। कोरोना काल के दौरान सरकार ने महिलाओं के खाते में पैसे भेजे और एलपीजी सिलेंडर की व्यवस्था की, ताकि आपको घर चलाने में दिक्कत ना हो।

उन्होने कहा -अब ये तय हो गया है-असम में दूसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। असम में दूसरी बार NDA सरकार बनेगी और असम में दूसरी बार डबल इंजन की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ेँ- अब यहां के मुख्यमंत्री को हटाने की उठी मांग, चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान

पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस केंद्र में थी तब असम में भी कांग्रेस की सरकार थी उस समय असम के लोगों की तरफ देखा नहीं जाता था। अब जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है और असम में एनडीए की सरकार बनी है तब से विकास भी डबल होगया है। कांग्रेस की आदत है गरीबों से झूठ बोलना है और गरीबों को लूटना है।

कांग्रेस मतलब भ्रष्‍टाचार

उन्होने आरोप लगाया कि कांग्रेस मतलब भ्रष्‍टाचार, कांग्रेस मतलब कंप्‍यूजन की गारंटी, कांग्रेस मतलब अस्थिरता की गारंटी. उन्‍होंने कहा कांग्रेस के पास कोई अच्छा काम करने का विजन या इरादा नहीं है. कांग्रेस केवल सत्‍ता की भूखी है. कांग्रेस किसी भी तरह बस सत्‍ता हासिल करना चाहती है.

Shivani

Shivani

Next Story