TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Atishi Marlena: आतिशी ने संभाली दिल्ली की कमान, लेकिन नहीं बैठी केजरीवाल की कुर्सी पर

Atishi Marlena: दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद आज आतिशी मार्लेना ने पदभार को भी संभाल लिया है।

Sonali kesarwani
Published on: 23 Sep 2024 7:39 AM GMT (Updated on: 23 Sep 2024 7:58 AM GMT)
Atishi Marlena: आतिशी ने संभाली दिल्ली की कमान, लेकिन नहीं बैठी केजरीवाल की कुर्सी पर
X

Atishi Marlena: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के तौर पर आज आतिशी ने कमान संभाल लिया है। सीएम आतिशी आज पहली बार दिल्ली सचिवालय पहुंची, लेकिन वो दिल्ली के पूर्व सीएम और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं। सीएम आतिशी सचिवालय अपनी एक कुर्सी लेकर पहुंची। उन्होंने कहा, जब तक केजरीवाल फिर से चुनाव जीत कर सीएम नहीं बन जाते तब तक सीएम की कुर्सी यहीं रहेगी।

मेरी व्यथा भरत जी जैसी है- आतिशी

आज बतौर सीएम आतिशी पहली बार सचिवालय पहुंची। जहाँ उन्होंने मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभाला। उसी दौरान अरविन्द केजरीवाल के बगल में अपनी कुर्सी रखकर मीडिया से बातचीत करते हुए आतिशी ने कहा आज मेरे मन की वैसी ही व्यथा है जोकि भरत जी की थी, जिस तरह से भरत जी ने भगवान श्रीराम के खड़ाऊं रखकर काम किया वैसे ही मैं अगले 4 महीने मुख्यमंत्री का पद संभालूंगी। इसके बाद आतिशी ने बीजेपी पर कई आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी पिछले 2 साल से केजरीवाल के पीछे पड़ी है। वो जनता के बीच केजरीवाल की इमेज ख़राब करने में लगी हुई।

जनता केजरीवाल को फिर से लाएगी

आज मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम आतिशी ने कहा कि मेरे बगल खाली कुर्सी केजरीवाल जी की है। मुझे भरोसा है कि फरवरी में होने वाले चुनाव में दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल जी को जीताकर फिर से मुख्यमंत्री बनाएगी। तब तक अरविंद केजरीवाल जी की ये कुर्सी यहीं रहेगी। आतिशी ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी की एक मिसाल कायम की है। उन्होंने खुद इस बात को कहा कि जब तक जनता उन्हें दोबारा नहीं चुनती वो तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे।

आज सचिवालय में आतिशी के इस तरह सीएम की कुर्सी खाली छोड़ने को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में ये ड्रामा बंद नहीं होना चाहिए। जिस तरह से आतिशी ने केजरीवाल की कुर्सी खाली छोड़कर पदभार ग्रहण किया है। उससे यह साफ़ है कि आतिशी दिल्ली की मनमोहन सिंह है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story