राहुल गांधी के खिलाफ विदेश में रची जा रही साजिश, हो सकता है हमला,संजय राउत ने किया बड़ा दावा

Rahul Gandhi: संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी लोकसभा में लोकतंत्र की आवाज उठा रहे हैं। केंद्र सरकार राहुल गांधी पर बिफरी हुई है और ऐसे में राहुल गांधी को फिर कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 8:03 AM GMT
Sanjay Raut, Rahul Gandhi
X

Sanjay Raut, Rahul Gandhi  (photo: social media )

Rahul Gandhi: शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ विदेश में साजिश रची जा रही है। उन पर हमला भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी ने सरकार को आईना दिखाने का काम किया है। राहुल गांधी समेत हम सभी के खिलाफ साजिश रची जा रही है और कुछ भी हो सकता है।

लोकसभा में आम बजट पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने चक्रव्यूह का जिक्र करते हुए जो भाषण दिया था, वह काफी चर्चा का विषय बना था। इसके बाद राहुल गांधी की एक पोस्ट भी काफी चर्चाओं में बनी हुई है। इस पोस्ट में राहुल गांधी ने दावा किया है कि उनके खिलाफ ईडी की ओर से रेड डालने की तैयारी है। अब शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने भी सनसनीखेज दावा किया है।

राहुल गांधी के खिलाफ हमले की साजिश

शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी लोकसभा में लोकतंत्र की आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार को आईना दिखाने का काम किया है। केंद्र सरकार राहुल गांधी पर बिफरी हुई है और ऐसे में राहुल गांधी को फिर कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हम किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शिवसेना नेता ने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ सरकार अपना बहुमत खो चुकी है मगर असंवैधानिक काम करने की भाजपा सरकार की आदत नहीं छूट रही है। राहुल गांधी समेत हम सभी के खिलाफ साजिश रची जा रही है। यह साजिश देश में नहीं बल्कि विदेश में रची जा रही है। इस साजिश के तहत कुछ भी हो सकता है और राहुल गांधी पर हमला भी हो सकता है। केंद्र सरकार राहुल गांधी को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है क्योंकि उन्होंने केंद्र सरकार की नींद उड़ा दी है। उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों के जरिए हमें भी निशाना बनाया जा सकता है।


महाराष्ट्र में हम दिखाएंगे अपनी ताकत

महाराष्ट्र की सियासत की चर्चा करते हुए संजय राउत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई में बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना पूरी मजबूती के साथ मैदान में डटी हुई है। हम मशाल चुनाव निशान पर ही फिर महाराष्ट्र में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मशाल चुनाव निशान ने ही महाराष्ट्र में भाजपा की सीटों में आग लगा दी थी। हम कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट के साथ मिलकर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि धनुष और तीर चुनाव निशान चोरों ने झटक लिया है। इस चुनाव निशान के दम पर उन्होंने कुछ चोरियां जरूर कर ली हैं मगर विधानसभा चुनाव में उन्हें कामयाबी नहीं मिलने वाली है। महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में एनडीए को अपनी ताकत का पता लग जाएगा।


राहुल ने किया ईडी की रेड का दावा

शिवसेना नेता संजय राउत की यह टिप्पणी राहुल गांधी के उस बयान के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें प्रवर्तन निदेशालय की ओर से निशाना बनाने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में चक्रव्यूह के संबंध में मेरा भाषण बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया। अब ईडी के ही एक सूत्र से मुझे जानकारी मिली है कि मेरे खिलाफ रेड डालने की तैयारी की जा रही है। मैं ईडी की इस रेड का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। ईडी की टीम को चाय और बिस्किट मेरी तरफ से रहेगा।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story