AAP ने पूर्व सीएम केजरीवाल पर हमले की कोशिश का लगाया आरोप, BJP ने कहा - जनता पूछना चाहती थी सवाल

Delhi News : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान हमले की कोशिश की गई है। आम आदमी पार्टी ने भारतीयस जनता पार्टी पर गुंडों से हमला करने की कोशिश का आरोप लगाया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Oct 2024 2:42 PM GMT (Updated on: 25 Oct 2024 4:48 PM GMT)
AAP ने पूर्व सीएम केजरीवाल पर हमले की कोशिश का लगाया आरोप, BJP ने कहा - जनता पूछना चाहती थी सवाल
X

अरविंद केजरीवाल (Pic - Social Media)

Delhi News : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान हमले की कोशिश की गई है। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने बीजेपी पर करारा प्रहार करते हुए गुंडों से हमला करने की कोशिश का आरोप लगाया है।

दिल्ली की सीएम आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज अरविंद केजरीवाल जी की विकासपुरी की पद यात्रा में हमला करवाया। उन्होंने कहा कि पहले अरविंद केजरीवाल पर फ़र्ज़ी केस किया, उनको गिरफ़्तार किया, उनकी इन्सुलिन रोक कर उनको मारने की साज़िश रची और जब कोर्ट ने रिहा कर दिया तो भाजपा अपने गुंडों से हमला करवा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा वालों, दिल्ली वाले अपने बेटे, अपने भाई पर इस हमले का बदला आने वाले चुनाव में ज़रूर लेंगे।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्धाज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट करते हुए पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर हुई हमले की कोशिश के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, BJP ने गुंडे भेजकर की केजरीवाल जी पर कायराना हमला करने की कोशिश, BJP के ख़िलाफ़ कोई भी आवाज़ उठाता है तो उसे ख़त्म करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने केजरीवाल के ख़िलाफ़ ED-CBI इस्तेमाल कर ली, उनकी दवाइयां बंद कर दी और अब उन पर जानलेवा हमला करवाया गया। मैं बीजेपी से कहना चाहता हूँ कि अगर केजरीवाल जी को कुछ भी हुआ तो इसकी ज़िम्मेदार पूरी तरह से बीजेपी होगी।

बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

वहीं, भारतीय जनता पार्टी, दिल्ली के प्रदेश वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जनता केजरीवाल से सवाल पूछना चाहती थी और आम आदमी पार्टी इसे हमला बता रही है। उन्होंने कहा कि जनता चाहती थी कि जो उन्हें गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है, उसे केजरीवाल और उनके विधायक पिएं।

अखिलेश यादव ने हमले को लेकर जताई चिंता

वहीं, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दिल्ली में पदयात्रा के दौरान अरविंद केजरीवाल के हमले को निंदनीय चिंतनीय बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, दिल्ली में पदयात्रा के दौरान अरविंद केजरीवाल जी पर हमले का समाचार निंदनीय भी है और चिंतनीय भी। ये हमला किसने करवाया होगा, कहने की आवश्यकता नहीं। सब जानते हैं कि भारत की राजनीति में हिंसा और नफ़रत किसकी राजनीति के सिद्धांत रहे हैं। हिंसक होना हारने की निशानी है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story