×

औरंगाबाद: पटाखा मार्केट में लगी भीषण आग, 150 दुकानें और 30 गाड़ियां खाक

aman
By aman
Published on: 29 Oct 2016 7:34 AM GMT
औरंगाबाद: पटाखा मार्केट में लगी भीषण आग, 150 दुकानें और 30 गाड़ियां खाक
X

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद की पटाखा मार्केट में शनिवार को भीषण आग लग गई। लगभग 150 दुकानें आग की चपेट में आ गईं। आग बुझाने वाली 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

आग ने 150 से ज्यादा दुकानों और पार्किंग में खड़े 30 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की यह घटना सुबह करीब 11.45 बजे हुई। दीपावली के मौके पर क्रांतिपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के जिला परिषद मैदान में दीपावली का बाजार लगाया था। आग ने पटाखे बेचने वाली 150 से अधिक दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके साथ पास ही पार्किंग में खड़े 30 वाहन भी इसकी चपेट में आ गए। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सकता है।

अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद पानी के टैंक वाली आधा दर्जन से अधिक दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। दमकल गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के बाद बाजार और पूरे इलाके में हानिकारण रसायनों वाला धुंआ छा गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story