Ola राइड कैंसिल करने पर ऑटो ड्राइवर ने लड़की को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

Ola ड्राइवर को लेकर ऐसी घटना सामने आई है जो काफी हैरान कर देने वाली है। दरअसल यहाँ एक लड़की ने अपनी Ola राइड कैंसिल की तो ऑटो वाले ने विवाद खड़ा कर दिया। और लड़की को थप्पड़ मार दिया।

Sonali kesarwani
Published on: 6 Sep 2024 5:23 AM GMT
Ola राइड कैंसिल करने पर ऑटो ड्राइवर ने लड़की को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला
X

source: social media 

Bangalore News: बेंगलुरु का एक मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपनी ओला राइड कैंसिल कर दी जिसके बाद ओला ड्राइवर ने लकड़ी का पीछा कर जमकर बवाल किया। बाद में लड़की द्वारा विरोध करने पर ड्राइवर ने लड़की को थप्पड़ जड़ दिया। मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो उन्होने तुरंत एक्शन लेते हुए ऑटो वाले को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी पश्चिम बेंगलुरु के मुताबिक, आरोपी ऑटो चालक मुथुराज को मगदी रोड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि अब आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानिए क्या है पूरा मामला

पीड़िता लड़की ने इस पूरी घटना के बारे में बताती है कि जल्दबाजी के चलते मै और मेरी दोस्त ने अपने- अपने फ़ोन से ola पर दो ऑटो बुक किये। मेरे वाले ऑटो के आने से पहले मेरी दोस्त वाला ऑटो आ गया। उसके बाद मैंने अपना राइड कैंसिल कर दिया क्योंकि उसके आने में बहुत देर हो रही थी। बस इसी बात पर उस ऑटो ड्राइवर ने मेरा पीछा किया और वहां आकर मुझसे बहस करने लगा। पीड़िता ने बताया कि 'बात तब और बढ़ गई जब उसने मेरा फोन छीनने की कोशिश की। मैंने विरोध किया, और उसने मेरे ऑटो ड्राइवर के सामने मुझे थप्पड़ मारा, जिसने कुछ नहीं किया, और आसपास खड़े लोग भी चुप रहे। इसके बावजूद, उसने अपनी धमकियां जारी रखीं, और कहा कि वह मुझे चप्पलों से भी पीटेगा।'

पीड़िता न वीडियो बनाकर एक्स पर किया अपलोड

पीड़िता ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसमें ड्राइवर भद्दी- भद्दी गालियां दे रहा है। वीडियो में आरोपी ऑटो चालक उसे अपने साथ पुलिस के पास चलने की बोलता है। बहस के दौरान युवती जब ऑटो चालक से पूछती है कि वह क्यों चिल्ला रहा है, तो वह जवाब देता है, ‘ऑटो तेरे बाप की है क्या ?’ पीड़िता तब कहती है कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी, जिस पर ऑटो चालक ने कहा कि वह जो चाहे कर सकती है।

पीड़िता ने Ola पर भी किया शिकायत

इस घटना की शिकायत पीड़िता ने ओला कंपनी में भी की लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। कंपनी द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने अफसोस जाहिर करते हुए उसने लिखा कि रिपोर्ट करने के बावजूद, आपका ग्राहक सहायता दल अनुत्तरदायी रहा है। तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता है! पीड़िता का कहना है कि ‘ओला की प्रतिक्रिया निराशाजनक रही. ऐप के ज़रिए घटना की रिपोर्ट करने के बाद, हमें केवल एक स्वचालित उत्तर मिला। उनकी सहायता लाइन तक पहुँचने के प्रयास विफल रहे, जिससे हम निराश और असहाय हो गए।’

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story