आजम खान बोले- अगर पता होता तो मोदी की मां की जगह मैं खुद लाइन में लग जाता

पीएम नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन द्वारा करेंसी एक्‍सचेंज कराने के लिए मंगलवार को लाइन में लगने पर पॉलिटिकल पार्टियों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री आजम खान ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

tiwarishalini
Published on: 16 Nov 2016 9:04 AM GMT
आजम खान बोले- अगर पता होता तो मोदी की मां की जगह मैं खुद लाइन में लग जाता
X

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन द्वारा करेंसी एक्‍सचेंज कराने के लिए मंगलवार को लाइन में लगने पर पॉलिटिकल पार्टियों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री आजम खान ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें ... 500 के 9 नोट बदलने बैंक पहुंचीं पीएम मोदी की मां, लाइन में लगकर किया इंतजार

आजम खान ने कहा कि अगर मुझे पता होता कि पीएम की मां लाइन में लग रही हैं तो मैं खुद जाकर लाइन में लग जाता, उन्‍हें लाइन में नहीं लगने देता। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन ने मंगलवार को गुजरात के गांधीनगर में स्थित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में जाकर साढ़े चार हजार रुपए मूल्य के पुराने नोट बदलवाए।

ब्लैकमनी रखने वालों का मुंह काला हो

बैंक जाने वालों की उंगली पर स्याही (इंक) लगाने के मोदी सरकार के फैसले पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि जो लोग बैंक में ब्लैकमनी के साथ आ रहे हैं उनके चेहरे काले कर देना चाहिए, जिससे वह दोबारा घर से बाहर न निकल सकें।

यह भी पढ़ें ... आजम पर यूनिवर्सिटी के बहाने काले धन को सफेद करने का आरोप, पीएम से शिकायत

आजम पर भी लगा ब्लैकमनी बदलने का आरोप

इसी बीच आजम खान के धुरविरोधी कांग्रेसी नेता फैसल लाला ने आजम खान पर गंभीर आरोप लगाया है। फैसल लाला ने कहा कि आजम खान ने अपना ब्लैकमनी जिला सहकारी बैंक के राजस्व से बदल लिया है। फैसल लाला ने पीएम, वित्त मंत्री और आरबीआई गवर्नर से इसकी जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें ... केजरीवाल का मोदी पर तंज: मां को लाइन में लगा ठीक नहीं किया, मैं खुद लग जाता

केजरीवाल ने भी कसा था तंज

इससे पहले मंगलवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि मोदीजी ने राजनीति के लिए मां को लाइन में लगा कर ठीक नहीं किया। उन्होंने कहा कि कभी लाइन में लगना हो तो वह खुद लाइन में लगेंगे, अपनी मां को लाइन में कभी नहीं लगाएंगे।



tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story