×

Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम वाले बाबा का ऐलान, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे

Baba Bageshwar Dham Video: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उत्तराखंड (Uttarakhand) पहुंचे। उन्होंने वीडियो संदेश जारी किया। जिसमें बाबा बागेश्वर अपने विरोधियों को नसीहत देते हुए कह रहे है कि कायदे में रहेंगे तो...

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 27 Jan 2023 1:35 PM GMT
X
 Bageshwar Dham(Social Media)

Baba Bageshwar Dham Video: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shasti) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनपर शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। इस बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उत्तराखंड (Uttarakhand) पहुंचे। उन्होंने वीडियो संदेश जारी किया। जिसमें बाबा बागेश्वर अपने विरोधियों को नसीहत देते हुए कह रहे है कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। दरअसल पंडित धीरेन्द्र शास्त्री उत्तराखंड के दौरे पर हैं जहां वे संतो को बागेश्वर धाम का आमंत्रण देने पहुंचे हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो पोस्ट उत्तराखंड का है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो 2-3 दिन हिमालय यात्रा पर उत्तराखंड में रहेंगे।

सुर्खियों में छाए हैं बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बागेश्वर धाम सरकार उर्फ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नागपुर स्थित एक अंधविश्वास विरोधी संगठन द्वारा उनकी तथाकथित चमत्कारी शक्तियों को चुनौती देने के बाद सुर्खियों छाए हुए हैं। मध्य प्रदेश के छतरपुर क्षेत्र में रहने वाले शास्त्री ने हालांकि अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की चुनौती को स्वीकार नहीं किया। ऐसा दावा किया जाता है कि 26 साल के शास्त्री बिना बताए किसी की भी समस्या समझ सकते हैं। यह भी कहा जाता है कि स्वयंभू संत प्रभावित व्यक्ति से पूछे बिना लोगों की समस्या को एक कागज के टुकड़े पर लिख सकते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री जो कर रहे हैं वह आज समय की हैं जरूरत - महंत बलवीर गिरी

बागंबरी गढ़ी मठ के प्रमुख महंत बलवीर गिरी ने कहा, नागपुर स्थित संगठन ईसाई धर्म या मुसलमानों के धार्मिक प्रमुखों को चुनौती नहीं देता है और धीरेंद्र शास्त्री जो कर रहे हैं वह हिंदू धर्म और इसकी परंपराओं की रक्षा के लिए समय की जरूरत है।" बैठक में शामिल अखिल भारतीय संत समिति के महासचिव जितेंद्रानंद सरस्वती ने धर्म परिवर्तन को रोकने की आवश्यकता के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'अगर हम धर्मांतरण का विरोध नहीं करते हैं तो हमें बर्बाद होने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story