×

मुसीबत में फंसे यूट्यूबर गौरव, दर्ज हुई FIR, 'बाबा के ढाबा' को किया था फेमस

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। गौरव वासन वही फूड ब्लॉगर हैं जिनका बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था।

Monika
Published on: 6 Nov 2020 5:33 PM GMT
मुसीबत में फंसे यूट्यूबर गौरव, दर्ज हुई FIR, बाबा के ढाबा को किया था फेमस
X
मुसीबत में यूट्यूबर गौरव दर्ज हुआ FIR, धोखाधड़ी का लगा आरोप

सोशल मीडिया पर इन दिनों बाबा का ढाबा के मालिक का एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कह रहे है कि उन्होंने यूट्यूबर गौरव वासन से कोई मदद नहीं मांगी थी, बल्कि वो खुद बाबा के पास आया था। कुछ ही दिन पहले देश भर में बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की लोग तारीफ़ कर रहे थे। दूर-दूर से उनके ढाबे पर खाने वाली की भीब लगने लगी थी। अब इस बाबा के इस बयान के बाद से लोग उनके सोशल मीडिया पर गालिया बरसा रहे हैं।

दर्ज हुआ केस

बता दें, कि बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। गौरव वासन वही फूड ब्लॉगर हैं जिनका बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले बुजुर्ग की मदद की अपील की थी।

धोखाधड़ी की शिकायत

डीसीपी(साउथ) अतुल ठाकुर ने बताया कि कांता प्रसाद ने 31 अक्टूबर को गौरव वासन नाम के शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दी थी। शुरुआती जांच के बाद मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को आईपीसी की धारा 420 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और जांच शुरू की गई है।

अक्टूबर महीने में गौरव उनके ढाबे पर आया

बता दें, कि कांता प्रसाद में अपनी शकायत में बताया कि अक्टूबर महीने में गौरव उनके ढाबे पर आया था। उनका विडियो शूट किया। सोशल मीडिया पर विडियो वायरल हो गया। शिकायत में बाबा ने कहा कि गौरव ने डोनेशन के लिए अपना ,अपनी पत्नी और अपने रिश्तेदारों का बैंक डीटेल दिया था। मदद के नाम पर उन्होंने पैसे इकट्ठा किए और बाद में धोखाधड़ी की।

बाबा का प्रेस कॉन्फ्रेंस

गौरव के बयान के बाद कई लोगों ने बाबा की आलोचना करना शुरू कर दी है। लोगो का कहना है कि वह अब किसी की मदद करने से पहले 100 बार सोचेंगे। जिसके बाद बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने अपने वकील और मैनेजर के साथ शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। बुजुर्ग बाबा ने कहा कि 80 साल की उम्र में मुझे गालियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा, 'मैं यहां तक आप लोगों की वजह से पहुंचा हूं। मैं बहुत गरीब आदमी हूं। कोई कह रहा है कि 'बाबा लालची' है, कोई गाली दे रहा है। कोई कहता है मैनेजर रख लिए। 80 साल की उम्र में गाली सुन रहा हूं। आज भी खुद मैं सुबह 6 बजे उठ कर दुकान चलाता हूं, मुझे कोई लालच नहीं है।'

ये भी पढ़ें…किसान सम्मान निधि: योजना बनी जरूरतमंदों के लिए, फायदा ले रहा कोई और

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा के वकील ने आरोप लगाया कि बाबा को हिसाब नहीं दिया गया जबकि गौरव ने कई लोगों को बताया कि 20 लाख बाबा के बैंक अकाउंट में आए हैं। यह सवाल उठता है कि गौरव को कैसे पता कि उनके अकाउंट में 20 लाख रुपए हैं। और अगर पैसे आए हैं तो वो कहा है ?

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story