×

सोशल मीड‌िया: इस मह‌िला के साथ ट्रोल हुए बाबा रामदेव, जानें पूरा सच

aman
By aman
Published on: 30 Aug 2017 12:44 PM GMT
सोशल मीड‌िया: इस मह‌िला के साथ ट्रोल हुए बाबा रामदेव, जानें पूरा सच
X
सोशल मीड‌िया पर इस मह‌िला के साथ ट्रोल हुए बाबा रामदेव, जानें पूरा सच

लखनऊ: साध्वियों से रेप केस में सीबीआई कोर्ट द्वारा गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद सोशल मीड‌िया पर योगगुरु रामदेव को लेकर कई तरह के पोस्ट वायरल हो रहे हैं। फेसबुक, ट्वीटर, वाह्टसएप के अलावा अन्य साइटों पर रामदेव की एक मह‌िला के साथ वायरल तस्वीर पर कई तरह के चुटकुले भी बनाए जा रहे हैं। आगे जानिए आखिर रामदेव के साथ ये महिला कौन है और ये पूरा मामला क्या है?

ये भी पढ़ें...जिंदगी के साथ भी, बाद भी! छेड़छाड़ के आरोप में कोच को 105 साल की जेल

दरअसल, यह मामला कोई नया नहीं है। सोशल मीडिया पर मह‌िला के साथ बाबा रामदेव की वायरल पोस्ट वर्ष 2014 का है। वहीं, बाबा रामदेव ने भी इस पर पलटवार करते हुए सफाई दी थी। राम रहीम मामला सामने आने के बाद एक बार फिर यह पोस्ट वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें...VIRAL: टेबल पर गर्भवती को छोड़, ऑपरेशन थिएटर में ही लड़ने लगे डॉक्टर

रामदेव ने बताया था क्या है संबंध

उस वक़्त जब पहली बार यह तस्वीर सामने आई थी तब रामदेव ने बताया था, क‌ि उनका उस मह‌िला के साथ क्या संबंध है। बाबा रामदेव के फेसबुक पेज पर दी गई सफाई में उसे 'बेटी' कहते हुए लिखा था क‌ि उसका नाम प्रीति है। उसकी उम्र 27 वर्ष है। महिला कैंसर से पीड़ित है तथा जीवन और मौत से जूझ रही है।

ये भी पढ़ें...अपने पिता के नक्शे कदम पर राहुल गांधी, यकीन नहीं है तो यहां देख लें

पतंजलि योगपीठ से जुड़ी हैं महिला

उस महिला को पतंजलि योगपीठ के फाउंडर मेंबर के परिवार की सदस्य बताया गया था। साथ ही उन्होंने यह भी ल‌िखा था क‌ि 'दुष्प्रचार करने वालों कुछ तो शर्म करो'। यद‌ि ये महिला उनके परिवार की सदस्या होती तो क्या उसके बाद भी इस तरह के अश्लील कमेंट्स किए जाते।

ये भी पढ़ें...TREND: मोदी जी! चाहे जितने नोट बदल डालो, पर सोनम गुप्ता बेवफा है, थी और रहेगी

अब तक कोई बयान जारी नहीं

वहीं, जब से बाबा राम रहीम का मामला सामने आया है तो सोशल मीड‌िया पर यह पोस्ट दोबारा से वायरल होने लगी है। हालांक‌ि, अभी पंतजल‌ि प्रशासन और बाबा रामदेव ने उनके ऊपर बन रहे जोक्स और कमेंट्स को लेकर कोई बयान जारी नहीं क‌िया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story