Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी की गोलीबारी में 22 वर्षीय युवक भी घायल, बयान में बताया पूरी घटना का सच

Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी पर गोलीबारी के दौरान 22 वर्षीय युवक राज कनौजिया भी घायल हो गया था।

Sonali kesarwani
Published on: 15 Oct 2024 6:56 AM GMT
Baba Siddiqui
X

Baba Siddiqui 

Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर को रात 9 बजे के करीब विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के बांद्रा स्थित कार्यालय के बाहर हुई थी। बाबा सिद्दीकी पर जिस वक्त गोलीबारी हो रही थी उसी वक्त एक 22 वर्षीय युवक राज कनौजिया भी उसी हमले में घायल हो गया था। राज कनौजिया के पैर में गोली लगी थी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। अब राज कनौजिया की स्थिति में काफी सुधार आया है। इसी बीच युवक ने उस घटना को लेकर बयान दिया है।

घायल राज कनौजिया ने क्या कहा

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के समय घायल राज कनौजिया ने उस हादसे को लेकर बयान दिया है। एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए व्यक्ति ने बताया कि उन्हें पैर में गोली लगी है। 22 वर्षीय युवक ने बताया कि जब वो फलों के जूस सेंटर से लौट रहे थे, तभी उनके पैर में गोली लगी। व्यक्ति ने अपने बयान में कहा कि उसे अफ़सोस है कि वो दो महीने तक कुछ नहीं कर पायेगा। फरवरी में उसकी बहन की शादी होनी है जिसमें उसे शामिल होना था लेकिन अब उसे वो भी मुश्किल कर रहा है।

पूरी घटना पर क्या बोला राज कनौजिया

राज कनौजिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जब वो वारदात हुई तब उसे ऐसा लगा कि उसके पैर के पास पटाखे फूटें हो। लेकिन जब उसने पैर पर देखा तो वहां से खून निकल रहा था तब उसे पता चल गया की गोली लगी है। उसके बताया कि जैसे ही गोली चली थी चारो तरफ अफरा तफरी मच गई थी लोग इधर उधर भागने लगे थे। उसी बीच वो व्यक्ति भी लंगड़ाते हुए पास के एक मंदिर पर पहुंचा। जिसके बाद वहां मौजूद लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए।

आपको बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल लगातार कर रही है। फिलहाल जांच के दौरान शूटरों ने यही बताया कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हिस्सा है। और उन्हें बाबा सिद्दीकी को मारने की सुपारी दी गई थी।


Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story