बबीता फोगाट को आया गुस्सा, जमातियों को बताया जाहिल, ट्रोलर्स ने बोला हमला

री दुनिया को अपनी चपेट में ले चुके कोरोनावायरस (कोविड-19) के कारण भारत में स्थिति खराब होती जा रही है। इस पर पहलवान बबीता फोगाट ने जमातियों को जाहिल कहते हुए एक ट्वीट किया।

नई दिल्ली: पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुके कोरोनावायरस (कोविड-19) के कारण भारत में स्थिति खराब होती जा रही है। इस पर पहलवान बबीता फोगाट ने जमातियों को जाहिल कहते हुए एक ट्वीट किया।

इस पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद रेसलर बजरंग पुनिया बचाव में उतरे। उन्होंने ट्रोलर्स से पूछा कि खिलाड़ी देश के लिए हर रोज संघर्ष करते हैं, लेकिन आप क्या कर रहे हैं।

दरअसल, दिल्ली की मरकज मस्जिद के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए जमातियों की वजह से देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं। मरकज में 2 अप्रैल को 400 संक्रमित जमाती मिले थे।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देश में शुक्रवार सुबह तक 13 हजार 387 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें 11 हजार 201 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 1 हजार 748 ठीक हो चुके हैं।

अब तक 437 मौतें हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लगे लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। इस घोषणा के अगले दिन बुधवार को बबीता ने ट्वीट किया था।

आखिर ऐसा क्या लिखा था बबिता ने

अर्जुन अवॉर्डी बबीता ने लिखा, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।’

ऐसा लिखने के बाद कई लोगों ने इस पर विरोध जाहिर किया। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको एक मुस्लिम ने फिल्म बनाकर मशहूर कर दिया। इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नजर आए हैं।’ 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बबीता हाल में बीजेपी में शामिल हो गई थीं।

 

 

ट्रोलर्स ने लिखी ये बातें

बबीता के बचाव में उतरे बजरंग

यूजर्स ने बबीता को ट्रोल करते हुए कहा, ‘‘एक मुसलमान ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया, वरना इस देश में क्रिकेट को छोड़कर अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नजर आए हैं।’’

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘‘कोरोनावायरस की समस्या भारत मे अभी भी दूसरे नंबर पर हैं, पहले नंबर पर अभी भी जहरीले गोबरभक्तों ने कब्जा जमाया हुआ है।’’ इनको सभी को बजरंग पुनिया ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App