CG: नाबालिग से कोच ने किया रेप, पानी में मिलाया था नशे की गोली   

Newstrack
Published on: 7 Feb 2016 2:26 PM GMT
CG: नाबालिग से कोच ने किया रेप, पानी में मिलाया था नशे की गोली   
X

रायपुर: बीजापुर के कस्तूरबा आश्रम में रहने वाली आठवीं की नाबालिग छात्रा से उसी के कोच ने अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने छात्रा को पानी में नशे की गोली मिलाकर पिलाया। छात्रा जब बेहोश हो गई तब एक-एक कर दोनों ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

बीजापुर स्पोर्ट्स क्लब ने दानवैद्य दिनकर को बैडमिंटन कोच नियुक्त किया था। दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग समेत यहां के कस्तूरबा आश्रम की कुछ छात्राएं उससे बैडमिंटन सीखने जाती थीं। पीड़ित नाबालिग बीजापुर के कोतवाली थाना में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाई है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार घटना तीन-चार दिन पहले की है, वह स्पोर्ट्स क्लब गई थी। वहां दिनकर अपने एक साथी के साथ मौजूद था। पीड़िता ने बताया कि कुछ देर प्रैक्टिस के बाद दिनकर ने उसे पीने के लिए पानी दिया, पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई। उसने पुलिस को बताया कि जब उसे होश आया तब उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और उसे बेहद दर्द हो रहा था।

रिश्तेदार के घर छोड़ा

दुष्कर्म के बाद आरोपी बच्ची को लेकर जगदलपुर गए और वहां उसके किसी रिश्तेदार के घर उसे छोड़ दिया। इधर देर रात तक जब छात्रा आश्रम नहीं लौटी तो प्रबंधन की ओर छात्रा के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। शुक्रवार देर शाम छात्रा जगदलपुर में मिली। इस दौरान छात्रा इतनी डरी हुई थी कि उसने न ही अपने परिजनों से संपर्क किया और न ही किसी को घटना के बारे में जानकारी दी। छात्रा के मिलने के बाद जब उससे पूछताछ की गई तब उसने पूरे मामले का खुलासा किया।

Newstrack

Newstrack

Next Story